क्या भाजपा के लिए टीआरएस छोड़ रहे हैं हरीश राव? जानिए इसकी सच्चाई  

टीआरएस नेता हरीश राव (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

हैदराबाद : हरीश राव के भाजपा में शामिल होने के बारे में एक समाचार लेख ने राजनीतिक हलकों में हलचल पैदा कर दी है। इस खबर ने सोशल मीडिया पर तूफान मचा रखा है। एक अंग्रेजी दैनिक ने अपने फ्रंट पेज पर एक समाचार रिपोर्ट प्रकाशित की जिसमें कहा गया कि टीआरएस नेता भगवा पार्टी में शामिल होने के लिए गुलाबी पार्टी छोड़ने के लिए तैयार थे।

लेकिन इससे पहले कि आप अपनी सांस रोक लें कि आपको बता दें कि यह खबर फर्जी है। इस रिपोर्ट का उद्देश्य मात्र 1 अप्रैल को लोगों को एक मूर्ख बनाना था, जिसे ऑल फूल्स डे के रूप में मनाया जाता है।

इसे भी पढ़ें :

हमने जहां भी कदम रखा वहां विजय ही प्राप्त की : हरीश राव

हालांकि हम सभी किसी न किसी तरह से इस अप्रैल फूल की शरारतों का हिस्सा रहे हैं, लेकिन इस खबर को कुछ लोगों ने मजाक के रूप में खारिज कर दिया, जबकि कुछ अन्य लोगों ने इस विषय की गंभीरता पर ध्यान दिया। जबकि पूरे लेख में हरीश राव के पार्टी से बाहर निकलने के कारणों को स्थापित करने के लिए पर्याप्त कारण थे, लेख की पंक्तियों के साथ समाप्त हुआ - जबकि ऐसा है, पाठकों को यह याद रखने की सलाह दी जाती है कि यह अप्रैल फूल दिवस है

वाह, क्या मज़ाक़ है? हम सभी जानते हैं कि हरीश राव की निष्ठा टीआरएस के साथ है क्योंकि उन्होंने हमेशा केटीआर और केसीआर दोनों के निर्देशानुसार पार्टी के साथ काम करने की कसम खाई है।

Advertisement
Back to Top