राहुल गांधी का गरीबी हटाओं नारा सिर्फ एक धोखा है : हरीश राव

सभा को संबोधित करते हुए टी. हरीश राव (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

हैदराबाद : सिद्दिपेट से टीआरएस विधायक टी हरीश राव ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि उनका गरीबी हटाओं नारा सिर्फ एक धोखा है। साथ उन्होंने इस दौरान टीआरएस सरकार की जमकर सराहना की।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को यह बात पता है कि वह देश को धोखा दे रहे हैं, इसके बावजूद वो जनता से वोट मांग रहे हैं। हरीश राव ने मेदक में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए गुरुवार को यह बात कही।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष जनता को यह जवाब दें कि आजादी के बाद से अब तक देश की गरीबी के लिए कौन जिम्मेदार है और उनकी दादी इंदिरा गांधी के गरीबी हटाओ मुहिम के नतीजे क्या सामने आए।

हरीश राव ने कहा कि राहुल गांधी को जनता से वोट मांगने से पहले इन सवालों का जवाब देना होगा कि उनकी गरीबी हटाओ अभियान तीसरी पीढ़ी तक क्यों पूरा नहीं हुआ। यह योजना क्यों विफल हो गई, इसका जवाब भी राहुल गांधी को देना होगा।

यह भी पढ़ें :

निजामाबाद लोकसभा सीट के चुनाव टलने के आसार, ये है आयोग की परेशानियां

वीडियो : देखिए कैसे चंद्रबाबू के लिए पैसे बांटने का काम कर रही है आंध्र प्रदेश पुलिस

उन्होंने आगे कहा कि तेलंगाना अपने गठन के पांच सालों के अंदर देश के अन्य राज्यों के लिए एक मिशाल बन चुका है। साथ ही लोगों को बेरोजगारी हटाने के लिए तीन हजार रुपये महीने दिए जा रहे थे वह जारी रहेगा। इसके अलावा बेघर लोगों को मुख्यमंत्री आवास दे रहे हैं, जिसकी बदौलत जनता टीआरएस सरकार पर भरोसा कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री केसीआर दूसरे राज्यों के सीएम से कहीं ज्यादा जनता की भलाई के बारे में सोचते हैं और कार्य भी करते हैं। केसीआर की शख्सियत की बदौलत ही तेलंगाना के विकास में आने वाली रुकावटों को दूर किया जा सका है।

Advertisement
Back to Top