वेंटीलेटर पर तिलमिला रही है कांग्रेस, यह आंकड़ा भी पार नहीं करेगी: भाजपा

भाजपा प्रवक्ता कृष्ण सागर राव, उमा महेश्वर, भगवंत राव और सुधाकर शर्मा  - Sakshi Samachar

हैदराबाद: भाजपा ने कहा कि कांग्रेस ने बीते 6 दशकों से अधिक समय में आर्थिक रूप से पिछड़ों के विकास को लेकर कोई कारगर कदम नहीं उठाये हैं। इसे भांपते हुए लोगों ने कांग्रेस को पूरी तरह से नकार दिया है। बीते वर्ष 2014 के चुनाव में कांग्रेस को केवल 44 सीटें मिली।

भाजपा ने विश्वास व्यक्त किया कि वर्ष 2019 के चुनाव में कांग्रेस यह आंकड़ा भी पार नहीं कर सकेगी। उसका सत्तारूढ़ होने का सपना कभी पूरा नहीं होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपना जनाधार खो दिया है। यूपीए गठबंधन में कांग्रेस का किरदार न के बराबर रहा है।

यहां आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कृष्ण सागर राव ने कहा कि राहुल गांधी ने हाल में लोगों को आश्वासन देते हुए गुमराह किया है। कांग्रेस ने कहा कि सत्ता में आने पर वह कॉमन मिनिमम प्रोग्राम अमल में लायेगी, लेकिन कांग्रेस अपने अकेले के दम कभी भी सत्ता में नहीं आयेगी। वह गरीबों का विकास करने वाली पार्टी नहीं है, बल्कि गरीबों को ही हटाने वाली पार्टी है। कांग्रेस ने कभी आर्थिक पिछड़ों का विकास नहीं किया है। उनका उपयोग केवल वोट बैंक लिए ही किया है।

इसे भी पढ़ेें:

बीजेपी में शामिल हुईं जया प्रदा, अब आजम खान से दो-दो हाथ की तैयारी

भाजपा के प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा ने सत्तारूढ़ होने के बाद आर्थिक पिछड़ों के विकास को प्राथमिकता दी है और उसने कारगर कदम भी उठाये जा रहे हैं। आम लोगों का जीवनस्तर सुधर गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस खट्टे अंगूर की तरह आश्वासन दे रही है, जो कभी पूरे नहीं हो सकेंगे।

Advertisement
Back to Top