हैदराबाद: BJP तेलंगाना के प्रदेश अध्यक्ष डॉ के लक्ष्मण ने तेलंगाना सरकार द्वारा प्रस्तावित वोट ऑन अकॉउंट बजट को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा पेश किया बजट केवल अंकों का खेल है। बजट में अंको के सिवाय कुछ नहीं देखा जा रहा है।

उन्होंने आरोप लगाया कि पेश किये गये बजट को देख कर ऐसा लग रहा है कि यहां पर वित्त मंत्री की कमी है। उन्होंने कहा कि बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार भत्ते को लेकर स्पष्टीकरण नहीं देना, पीड़ादायक है। उन्होंने सवाल किया कि बेरोजगार युवाओं के लिए घोषित किया गया 1800 करोड़ 16 लाख रुपये कैसे पर्याप्त होगा?

उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव से पहले दिये गये आश्वासनों और बजट में काफी अंतर है। बजट में रोजगार की उपलब्धता को लेकर घोषणा नहीं की। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर लुभावना बजट पेश किया गया है। तेलंगाना सरकार ने हैदराबाद के लोगों के साथ विश्वासघात किया है। बजट में कल्याण एवं विकास को लेकर कोई प्रावधान नहीं है। सरकार ने मद्य से मिलने वाली कमाई को ही बढ़ाना सही नहीं है। यह पूरी तरह अंकों का कमाल है।

इसे भी पढ़ें:

तेलंगाना बजट सत्र : केसीआर ने पेश किया 1,82,017 करोड़ का वोट ऑन बजट, जानिए खास बातें

डॉ. के. लक्ष्मण ने आगे कहा कि BJP ने लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी कर ली है। चुनावी प्रचार के लिए यंत्रणा तैयार है। निजामाबाद में 6 मार्च को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कार्यक्रम में भाग लेंगे। 2 मार्च को विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में बाइक रैली निकाली जाएगी। विधानसभा चुनाव से हटकर लोकसभा चुनाव में भाजपा जरूर जीत हासिल करेगी। 2 मार्च से घर-घर पहुंच कर प्रचार अभियान चलाया जाएगा।