हैदराबाद: तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 में कांग्रेस की करारी हार के बाद पार्टी के कुछ नेता TRS में शामिल होने की मंशा रख रहे हैं। कांग्रेस की पूर्व मंत्री और रंगारेड्डी जिला, महेश्वरम की विधायक सबिता इंद्रकरण रेड्डी के साथ अन्य छह विधायक सत्तारूढ़ TRS शामिल होने की सोच रहे हैं। संक्रांति के बाद अन्य चार नेता TRS में शामिल होने की जानकारी विश्वसनीय सूत्रों से मिली है। इन विधायकों में एलबी नगर के विधायक सुधीर रेड्डी,

सबिता रेड्डी के TRS में शामिल होने पर उन्हें मंत्रिमंडल में शामिल करने की संभावना जताई जा रही है। यदि उन्हें मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया जाता है तो उनके बेटे कार्तिक रेड्डी को चेवेल्ला लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी टिकट मिलने की चर्चा राजनीतिक गलियारे में हो रही है।

इसे भी पढ़ें:

तेलंगाना में तेदेपा को झटका, ये दो विधायक होंगे तेरास में शामिल

चेवेल्ला के सांसद कोंडा विश्वेश्वर रेड्डी के कांग्रेस में शामिल होने के बाद उस स्थान से कार्तिक को सीट देने पर TRS के अन्य नेताओं से कोई आपत्ति नहीं होगी। बता दें कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 के चुनाव में कार्तिक ने कांग्रेस के टिकट पर राजेंद्रनगर से चुनाव लड़ने की मंशा व्यक्त की थी, लेकिन वह सीट TDP को दी गई थी।