हैदराबाद: पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद बंडारु दत्तात्रेय ने कहा कि TRS के कार्याध्यक्ष KTR का केंद्र पर आरोप बेबुनियाद है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनी सरकार भ्रष्टाचार रहित कार्य किये जा रहे हैं। कल्याण एवं विकास कार्यों में किसी प्रकार की धांधलियां नहीं हो रही है। सभी राज्यों के विकास के लिए केंद्र हरसंभव प्रयास कर रहा है। बिना किसी दोहरी नीति के राज्य सरकारों को सहायता उपलब्ध की जा रही है।

बंडारु दत्तात्रेय ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व में बनी सरकार बिना अहंकार से कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र ने तेलंगाना के विकास के लिए विभिन्न ग्रांट के अंतर्गत लगभग 2 लाख करोड़ रुपयों जारी किये। केंद्र के सहयोग से ही तेलंगाना में 24 घंटे बिजली आपूर्ति हो रही है। 11 सिंचाई जल योजनाओं, उत्तर एवं दक्षिण पॉवर ग्रिड को जोड़ने और यादाद्री परियोजना के लिए 50 हजार करोड़ रुपये मंजूर किये गये।

इसे भी पढ़ें:

तेलंगाना के लिए फंड्स आवंटन में दोहरी नीति अपना रही है मोदी सरकार : KTR

तेलंगाना BJP विधायक ने मुस्लिम प्रोटेम स्पीकर से शपथ लेने से किया इनकार

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केंद्र ने NTPC के 4 हजार मेगावाट और महहबूबनगर में एक हजार मेगावाट सोलार पॉवर ( सौर ऊर्जा) संयंत्रों की स्थापना की। उन्होंने कहा कि राज्य में राष्ट्रीय राजमार्गों को 2,400 किमी से 5,600 किमी तक बढ़ाया है। तेलंगाना में एम्स (AIIMS) की स्थापना के केंद्र रामागुंडम में खाद उद्योग शुरु करने जा रहा है। सांसद ने कहा कि राज्य सरकार की उदासीनता के चलते लगभग 1,700 करोड़ रुपये की निधि वापस भेजने की स्थिति बन गई।