हैदराबाद: तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के विधायक एवं पूर्व मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने कहा कि हैदराबाद में हाईटेक सिटी का शिलान्यास किसने किया, यह शिलान्यास के पत्थर पर देखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री एवं TRS के मुखिया KCR को राष्ट्रीय स्तर पर राजनीति करते देख आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायडू की धड़कन तेज हो रही है। उन्होंने सवाल किया कि केंद्र ने निधि नहीं दी ऐसा कहने वाले चंद्रबाबू के पास चुनाव प्रचार में खर्च करने के लिए 1000 करोड़ रुपयों की राशि कहां से आई?

तलसानी यादव ने कहा कि हमने चंद्रबाबू के नेतृत्व में काम किया है और उनका व्यवहार कैसा है, यह हमें अच्छी तरह मालूम है। उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू यदि हैदराबाद आएंगे तो बताया जाएगा कि हाईटेक सिटी का शिलान्यास किसने किया। यह शिलान्यास के पत्थर पर लिखा है।

इसे भी पढ़ें:

Telangana Election Results 2018 : TRS प्रत्याशी  तलसानी ने TDP के कूना वेंकटेश गौड़ को 30,217 वोट से हराया

तेरास के विधायक ने कहा कि ओड़िशा और कोलकाता का मुख्यमंत्री KCR ने दौरा क्यों किया, चंद्रबाबू को इस बात का पता आगामी दिनों में चलेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि धर्म पोराटा ( (धर्म संघर्ष) के नाम पर चंद्रबाबू करोड़ों रुपये का जनधन व्यर्थ कर रहे हैं। उन्होंने याद दिलाया कि आंध्र प्रदेश में सिंचाई परियोजनाओं के सभी कार्य दिवंगत YSR ने शुरू किये हैं। नदियों को जोड़ने का 80 प्रतिशत कार्य YSR ने ही किया है।