हैदराबाद : तेलंगाना के एक मात्र भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक राजा सिंह ने लोकसभा में तीन तलाक बिल पास होने का जोरदार स्वागत किया है। बीजेपी विधायक ने इस बिल को मुस्लिम महिलाओं की जीवनशैली में परिवर्तन लाने वाला करार दिया है।

राजा सिंह ने मीडिया से कहा कि तीन तलाक बिल से मुस्लिम महिलाओं की जीवन में काफी सुधार होगा उन्होंने कहा कि अब महिलाओं को न्याय के लिए मौलवियों के पास जाने की जरूरत नहीं है। तीन तलाक से पीड़ित महिलाएं अब उनके साथ हुए अन्याय के खिलाफ सीधे अदालत का दरवाजा खटखटा कर न्याय की गुहार लगा सकते हैं।

इसे भी पढ़ें :

तीन तलाक बिल के विरोध में जमकर बोले ओवैसी, बताया- संविधान के खिलाफ

लोकसभा में पास हुआ तीन तलाक बिल, सरकार ने नहीं मानी विपक्ष की दलील

विधायक ने तीन तलाक बिल का विरोध करने वाले हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की आलोचना करते हुए कहा कि वे केवल वोट हासिल करने की राजनीति कर रहे है। उन्हों कहा कि ओवैसी केवल मुस्लिम समूदाय को भड़काने की राजनीति कर रहे हैं। ओवैसी मुस्लिम महिलाओं को मिलने वाले अधिकार से भयभीत है। ओवैसी को मुस्लिम महिलाओं की वास्तव में चिंता नहीं है।

बीजेपी विधायक ने तीन तलाक का दर्द झेलने वाली और मामले को सुप्रीम कोर्ट तक ले जाने वाली शायरा बानो की जमकर तारीफ की और कहा कि शायरा बानो से अन्य मुस्लिम महिलाओं को प्रेरणा मिलेगी।