महबूबनगर (तेलंगाना) : जिले में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के एक प्रशंसक ने अपने बेटे का नामकरण केसीआर किया। मक्तल निर्वाचन क्षेत्र के गुर्लपल्ली गांव निवासी तुप्पली मल्लप्पा मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) का प्रशंसक है। इसी प्रशंसक ने अपने बेटे का नामकरण केसीआर किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिले के मक्तल निर्वाचन क्षेत्र के गुर्लपल्ली गांव निवासी तुप्पली मल्लप्पा मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) का प्रशंसक है। जब से तेलंगाना राष्ट्र समिति का गठन हुआ, तब से मल्लप्पा केसीआर के हर आह्वान पर तेलंगाना आंदोलन में भाग लेता रहा है। इसी क्रम में उसे एक बेटा हुआ। उसने अपने तीन महीने के बेटे का नामकरण तेलंगाना के प्रिय नेता केसीआर के रूप में किया।

यह भी पढ़ें:

KCR और अखिलेश का फेडरल फ्रंट ही तय करेगा कौन बनेगा अगला PM

फेडरल फ्रंट: केसीआर की कोशिशों को धक्का, नहीं मिले अखिलेश और मायावती

दूसरी ओर केसीआर के प्रशंसक मल्लप्पा द्वारा अपने बेटे का नाम केसीआर रखे जाने की जानकारी मिलते ही टीआरएस विधायक चिट्टेम राममोहन रेड्डी टीआरएस के प्रशंसक मल्लप्पा के गांव गये। विधायक राममोहन रेड्डी ने मल्लप्पा के बेटे केसीआर को गोद में उठाया और उसे बधाई और आशीर्वाद दिया।

इस अवसर पर राममोहन रेड्डी ने कहा कि तेलंगाना में मुख्यमंत्री केसीआर के अनेक प्रशंसक है। एक प्रशंसक द्वारा अपने बेटे का नामकरण केसीआर किया जाना अभिनंदनीय है। यह खबर सुनकर मुझे बहुत आनंद हुआ है।