हैदराबाद: तेलंगाना भाजपा के नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की 94वीं जयंती पर भाजपा प्रदेश कार्यालय में उनके चित्रपट पर पुष्पमालाएं अर्पित कर उनकी सेवाओं को याद किया। कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. के. लक्ष्मण , पूर्व केंद्रीय मंत्री बंडारू दत्तात्रेय, प्रदेश महासचिव मुरलीधर राव, किशन रेड्डी, नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

डॉ. के. लक्ष्मण ने कहा कि वाजपेयी द्वारा देश के लिए गई सेवाओं से प्रेरण लेते हुए प्रदेश एवं देश के विकास में आगे बढ़ें। वाजपेयी ने अपना जीवन जन सेवा के लिए समर्पित किया था। तेलंगाना की राजनीति के बारे में उन्होंने कहा कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 के परिणाम घोषित हुए दो सप्ताह हो गए, लेकिन अभी तक सदस्यों का शपथग्रहण नहीं हुआ, यह शोचनीय है।

इसे भी पढ़ें:

अटल बिहारी वाजपेयी के सम्मान में PM मोदी ने जारी किया ‘स्मारक सिक्का’

डॉ. लक्ष्मण ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आर्थिक पिछड़ों के कल्याण एवं विकास के लिए कारगर कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने नेता और कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि गुणात्मक बदलाव के लिए कार्यकर्ता सेवाभाव से कार्य करें।

बंडारु दत्तात्रेय ने कहा कि वाजपेयी राजनीतिज्ञ के अलावा कवी थे। उन्होंने सेवाभाव से देशसेवा की। उनके कार्यकाल के दौरान उन्होंने मंत्री के पद कार्य किया। वाजपेयी के सपनों को पूरा करने की दिशा में प्रधानमंत्री मोदी कार्य कर रहे हैं। विश्व में उन्होंने भारत की विशेष पहचान बनाई है।