राफेल डील पर कांग्रेस के रवैये से नाराज तेलंगाना बीजेपी ने किया प्रदर्शन 

हैदराबाद में कांग्रेस भवन के निकट धरना प्रदर्शन करते टी राजा सिंह के साथ भाजपा नेता - Sakshi Samachar

हैदराबाद : राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान किए जाने की मांग को लेकर तेलंगाना के भाजपा नेताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू किया है। इसी के तहत भाजपा के नेताओं ने मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय गांधी भवन के सामने धरना देने का प्रयास किया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर राफेल युद्धक विमानों की खरीदारी के मामले में झूठा प्रचार करने का आरोप लगाते हुए भाजपा नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष से इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से माफी मांगने की मांग की।

भाजपाइयों को गिरफ्तार करती पुलिस 

इसी के तहत राज्य भाजपा मुख्यालय से गांधी भवन तक रैली आयोजित की गई, जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं रामचंदर राव, राजा सिंह, किशन रेड्डी सहित कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में हिस्सा लिया। गांधी भवन की ओर कूच कर रहे भाजपा नेताओं को पुलिस ने रोक दिया, जिससे वहां तनाव जैसी स्थिति बन गई। पुलिस ने भाजपा नेताओं को गिरफ्तार कर अलग-अलग थानों को भेज दिया।

इसे भी पढ़ें:

सुप्रीम कोर्ट से मोदी सरकार को बड़ी राहत, राफेल डील पर मिली क्लीन चिट

इस मौके पर भाजपा नेताओं ने कहा कि देश की रक्षा की परवाह किए बिना कांग्रेस पार्टी राफेल डील को लेकर राजनीतिक कर रही है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने राफेल डील की सच्चाई को लोगों के बीच ले जाने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisement
Back to Top