हैदराबाद: तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 में TRS ने जीत हासिल कर ली है। चुनाव की स्पीड 119 होने पर तेरास की कार 88 की स्पीड से चला कर गंतव्य स्थान पर पहुंच गई। चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, तेदेपा के मुखिया चंद्रबाबू, तेलंगाना जन समिति के कोदंडराम की करारी हार का मजाक लोगों ने सोशल मीडिया पर उड़ाया है।

ఇక చేయటానికి ఏమీ మిగల్లేదు.. పిసుక్కోవటమే..!!

Posted by Inturi Punch on Tuesday, December 11, 2018

सोशल मीडिया के एक पोस्ट में चुनावी सफर के पड़ाव के बारे में बताया गया। कांग्रेस, तेदेपा, तेजस और सीपीआई के कई दिग्गजों ने प्रजा कूटमी के सत्ता में आने का सपना देखा था। उनका यह सपना मतदाताओं ने मतों के माध्यम से तोड़ दिया। ग्रामीण स्तर पर कुछ प्रत्याशियों ने जनप्रतिनिधि से मंत्री पद के सफर तय किया, लेकिन तेलंगाना चुनाव 2018 में प्रजा कूटमी के प्रत्याशी एक-एक कर हार की खाई में गिर गये।

इसे भी पढ़ें:जानिए ..तेलंगाना में किस दल को कितने मिले हैं वोट, सबसे आगे  है TRS

सोशल मीडिया के दूसरे पोस्ट में प्रजा कूटमी का मजाक उड़ाया गया। इसमें बताया गया है कि पार्टी के सारथी बताने वाले पार्टी की हार का जनाजा अपने कंधों पर ले जा रहे हैं। उनकी नजरों के सामने ही पार्टी के भविष्य का 11 दिसंबर को जनाजा निकला। तीसरे पोस्ट में बताया गया है कि TRS की कार 119 की स्पीड़ मर्यादा होने पर 88 की स्पीड़ आगे बढ़ गई है। प्रजा कूटमी के गठबंधन में साइकिल पर सवार चंद्रबाबू का पीछला टायर निकाल कर कांग्रेस, तेदेपा, तेजस और सीपीआई के मुखिया एवं प्रतिनिधि उठा ले जा रहे हैं।