हैदराबाद: AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस को जवाब देते हुए कहा है कि सरकार बनाने के लिए सभी विकल्प खुले हैं। हैदराबाद के सांसद ओवैसी ने चुनावी नतीजों को लेकर राजनीतिक गलियारों में हो रही चर्चा को अर्थहीन बताया। मतगणना के दौरान अंतिम नतीजा आने तक कुछ नहीं कहा जा सकता है।

हालांकि असदुद्दीन ओवैसी ने इससे पहले दावा किया था कि प्रदेश में तेरास की सरकार बननी तय है। इस बीच कांग्रेस पार्टी की तरफ से गठजोड़ को लेकर सकारात्मक संकेत पर ओवैसी का नरम रवैया सामने आया है। MIM सुप्रीमो के मुताबिक नतीजों के बाद ही वे कांग्रेस का साथ देने को लेकर कोई फैसला कर सकेंगे।

ओवैसी ने कांग्रेस के आह्वान पर जवाब दिया है कि मतगणना पूरी होने तक कुछ नहीं कहेंगे। इस चुनाव में AIMIM ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि TRS को सरकार बनाने में पार्टी बाहर से समर्थन देगी। पार्टी किंग की बजाय किंग मेकर बनना चाहती है।

इसे भी पढ़ें:

“तेलंगाना में कांग्रेस को AIMIM का मिला सहयोग तो बना सकती है सरकार”

तेलंगाना चुनाव : BJP का KCR को ऑफर, इस शर्त पर बिना मांगे देंगे TRS को समर्थन

बता दें कि चुनावी नतीजों को लेकर TRS के गलियारों में नेताओं के बयान पर चर्चा हो रही है। एक्जिट पोल को लेकर TRS जहां एक ओर खुश है, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के खेमें भी खुशी की लहर दौड रही है। ओवैसी के जवाब से लगता है कि नतीजों को देखने के बाद AIMIM निर्णय ले सकती है। बहरहाल, क्या AIMIM के सहयोग से कांग्रेस तेलंगाना में सरकार बनाएगी, इस पर सवालिया निशान लगा है।