हैदराबाद: तेलंगाना चुनाव में शुक्रवार को बड़ी संख्या में फिल्मी शख्सियत मतदान करने पहुंचीं। तेलुगू फिल्म उद्योग की शीर्ष हस्तियों में शुमार सुपरस्टार अभिनेता एवं राजनेता चिरंजीवी अपनी पत्नी के.सुरेखा के साथ आम लोगों के साथ कतार में खड़े हुए और अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

उपासना और रामचरण
उपासना और रामचरण

इसके बाद चिरंजीवी ने संवाददाताओं से कहा कि यह प्रत्येक का कर्तव्य है और सभी को वोट डालना चाहिए।कांग्रेस के नेतृत्व वाले पीपुल्स फ्रंट की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैं यहां एक आम नागरिक के रूप में अपना वोट डालने के लिए आया हूं।"

सानिया मिर्जा
सानिया मिर्जा

पिछले चार वर्षों में फिल्मों पर ध्यान केंद्रित कर रहे चिरंजीवी तेलंगाना में प्रचार से दूर रहे।लोकप्रिय अभिनेता नागार्जुन और उनकी पत्नी अमला अक्किनेनी ने भी वोट डाला। उन्होंने कहा, "यह आपका दिन है। बाहर आओ और शिकायत करने के बजाय अपना वोट डालें।"

नागार्जुन और टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को वोट डाले। ‘बाहुबली' के निर्देशक एस एस राजमौली सुबह-सुबह वोट डालने वालों में शामिल रहे। तेलुगू फिल्मों के एक और अभिनेता ‘‘जूनियर NTR'' जो TDP के संस्थापक एनटी रामाराव के पोते हैं, वह भी कतार में खड़े नजर आए।

इसे भी पढ़ें:

तेलंगाना चुनाव का ‘उल्लू कनेक्शन’, वोटिंग के दिन तांत्रिक क्रियाओं की आशंका

दिग्गज अभिनेता वेंकटेश, जगपति बाबू, नागा बाबू, श्रीकांत, अल्लू अर्जुन नितिन और वरुण तेज ने यहां जुबली हिल्स के विभिन्न मतदान केंद्रों पर वोट डाले।

अधिकतर फिल्मी हस्तियों ने हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित मतदान केंद्रों पर मतदान किया। मतगणना 11 दिसंबर को होगी। टॉलीवुड के अभिनेता वेंकटेश, अल्लू अर्जुन ने यहां जुबली हिल्स के विभिन्न मतदान केंद्रों में अपने मताधिकार का प्रयोग किया। उन्होंने सभी नागरिकों से बाहर निकलकर अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करने की अपील की।