हैदराबाद : आध्र प्रदेश के एससी कार्पोरेशन चेयरमैन जुपूडी प्रभाकर राव के निवास के पास भारी मात्रा में रकम मिली है। इसी तरह वरंगल जिले में 3.5 करोड़ रुपये मिले है। तेलंगाना चुनाव के दौरान पुलिस ने अब तक तेलंगाना चुनाव के दौरान में लगभग 40 करोड़ रुपये बरामद किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बुधवार रात 9.30 बजे तीन लोग कूकटपल्ली बालाजी नगर में रह रहे जुपूडी के निवास आये। यहां पर मौजूद टीआरएस के कार्यकर्ताओं को उनके ऊपर संदेह हुआ। उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें:

तेलंगाना पुलिस ने वाहन तलाशी के दौरान बरामद किए 1,49,44,000 रुपये

तेलंगाना में कार से बरामद हुए 5.80 करोड़ रुपये, महाकूटमी नेताओं की थी यह रकम

जानकारी मिलते ही पुलिस जुपूडी के निवास पर गई। पुलिस को आते देख तीनों मकान के पीछे की दीवार फांदकर अपने साथ ले आई रकम के साथ भाग खड़े हुए।

टीआरएस कार्यकर्ताओं ने तीनों का पीछा किया और इनमें से एक को पकड़ लिया। मगर दो अन्य रकम लेकर भागने में सफल हो गये। टीआरएस के कार्यकर्ताओं ने पकड़े गये व्यक्ति और उसके पास मिले 17.50 लाख रुपये पुलिस के हवाले कर दिया।

दूसरी ओर टीआरएस के कार्यकर्ताओं ने लगाया कि भाग खड़े हुए दोनों के पास भी भारी मात्रा में रकम होने का आरोप लगाया। साथ ही जुपूडी के निवास के सामने धरना दिया। उन्होंने कहा कि वोटरों में बांटने के लिए जुपूडी ने ये रकम ले आया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

वरंगल में दो करोड़

दूसरी ओर पुलिस ने वरंगल अर्बन जिले के काजीपेट मंडल क्षेत्र के सिद्धार्थनगर मे अमृतराव के मकान में छापा मारा। इस छापे के दौरान लगभग 3.5 करोड़ रुपये बरामद किया है। इस प्रकार पुलिस ने तेलंगाना में अब तक 40 करोड़ से अधिक रकम बरामद किया गया है। इस संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।