नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को तेलंगाना के लोगों से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ये सभी एक जैसे हैं और उन्होंने मतदाताओं से इनके झांसे में नहीं आने का आग्रह किया।

राहुल ने कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की 'बी' और एआईएमआईएम 'सी' टीम है।

यह भी पढ़ें:

मोहसिन रजा का ओवैसी बंधुओं पर पलटवार, कहा- मुसलानों का सौदा कर भागे थे इनके पूर्वज

राहुल ने एक ट्वीट में कहा, "टीआरएस भाजपा की 'बी' टीम है और केसीआर मोदी के तेलंगाना रबर स्टैंप के रूप में काम करते हैं। ओवैसी की एआईएमआईएम भाजपा की 'सी' टीम है, जिसकी भूमिका भाजपा विरोधी या केसीआर वोट को बांटने की है।"

उन्होंने कहा, "तेलंगाना के महान लोगों, मोदी, केसीआर और ओवैसी एक जैसे हैं। वे घुमा फिराकर बातें करते हैं। उनके झांसे में नहीं आएं। "

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा था, "तेलंगाना की उत्पति आदर्शवाद और महान सपनों से हुई थी। लेकिन, पिछले चार सालों में टीआरएस या भाजपा की अक्षमता, अहंकार और भ्रष्टाचार ने लोगों को आक्रोशित कर दिया है।"

उन्होंने कहा, "मैं जनसभाओं को संबोधित करने और इसके महान लोगों को यह भरोसा दिलाने के लिए कि कांग्रेस उनके सपनों को पूरा करेगी आज तेलंगाना में हूं।"

तेलंगाना में चुनाव प्रचार खत्म होने में महज दो दिन बचे हैं। 119 सदस्यीय विधानसभा सीटों के लिए राज्य में सात दिसंबर को चुनाव होंगे और मतगणना 11 दिसंबर को होगी।