रमण सिंह ने कहा- KCR ने नहीं बनाया दलित वर्ग के प्रत्याशी को मुख्यमंत्री

कामारेड्डी जिले में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमण सिंह (इनसेट में KCR और राहुल गांधी) - Sakshi Samachar

कामारेड्डी: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमण सिंह ने कहा है कि बीते साढ़े चार वर्षों में तेलंगाना के कार्यवाहक मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) ने चुनाव में दिया कोई भी आश्वासन पूरा नहीं किया है। उन्होंने आश्वासन दिया था कि चुनाव में जीत हासिल करने पर दलित वर्ग से जीतनेवाले प्रत्याशी को मुख्यमंत्री बनाया जाएगा, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। उन्होंने दलित वर्ग के लोगों के साथ धोखाधड़ी की है। उन्होंने आश्वासन दिया था कि दलितों को 3 एकड़ भूमि योजना के अंतर्गत दी जाएगी, लेकिन इसे अमल नहीं किया।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में एक लाख रोजगार निर्माण का लक्ष्य उन्होंने बताया था, लेकिन केवल 30 हजार बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध करा कर पल्ला झाड़ लिया है। पृथक तेलंगाना राज्य के संघर्ष के दौरान शहीद हुए अमरवीरों के परिवार के सदस्यों के कल्याण एवं विकास की ओर नजरअंदाज किया। रमण सिंह ने आगे कहा है कि KCR के कार्यकाल के दौरान कृषि उत्पाद को समर्थन मूल्य नहीं मिला। उनके साथ अन्याय हुआ।

इसे भी पढ़ें:

राजनाथ सिंह ने पूछा- किसका कोटा खत्म कर अल्पसंख्यकों को KCR देंगे आरक्षण?

रमण सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी प्रचार सभा में जहां पर भी जाएंगे, वहां पर उन्हें हार का ही सामना करना पड़ेगा। कामारेड्डी जिले के एल्लारेड्डी में शनिवार को भाजपा की आम जनसभा में उन्होंने लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा है कि 18 राज्यों में राहुल गांधी चुनावी प्रचार कर रहे हैं। इन राज्यों में कांग्रेस चुनाव हारेगी।

Advertisement
Back to Top