हैदराबाद : तेलंगाना के कार्यवाहक सिंचाई मंत्री हरीश राव ने कोदंडराम द्वारा केसीआर को घायल बैट्समैन के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि 11 दिसंबर को पता चल जाएगा कि घायल बैट्समैन कौन है? आपको बता दें कि खम्मम की चुनावी रैली में कोदंडराम ने कहा था कि केसीआर एक घायल बैट्समैन है।

साथ ही हरीश राव ने कल की चुनाव रैली में गदर की व्यवहार शैली पर भी अफसोस व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि गदर की हम अब तक बहुत इज्जत करते थे। मगर कल की सभा में गदर ने जिस ढंग से पेश आये वो इज्जत गंवा ली है। गदर हमेशा कहते रहते है कि उनके रीड़ की हड्डी में बुलेट है। इसी बुलेट का उल्लेख करते हुए गीत भी गाते है।मगर गदर को यह बुलेट किसने दिया है? यह बुलेट चंद्रबाबू ने दिया है। बुलेट देने वाले चंद्रबाबू के पेट में गदर का सर झुकाना लज्जा की बात है।

इसे भी जरूर पढ़ें...

केसीआर ने मोदी से कहा, भारत आपके बाप की ‘जागीर’ नहीं

तेलंगाना के कार्यवाहक सिंचाई मंत्री हरीश राव ने आरोप लगाया कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायुडू ने जनता के साथ धोखा दिया है। हरीश राव ने गुरुवार को तेलंगाना भवन में मीडिया से आगे कहा कि चंद्रबाबू ने वर्ष 2014 में चुनाव के दौरान जो घोषणापत्र जारी किया था, उनमें से एक आश्वासन को भी पूरा नहीं किया है।

इसे भी जरूर पढ़ें...

KCR ने मोदी से पूछा : आपको मेरी आस्था से क्या लेना-देना, हिंदू-मुस्लिम बीमारी से ग्रस्त हैं आप

कांग्रेस की राह पर चल रहे KCR, दोनों दलों को सबक सिखाने की जरूरत : मोदी

उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू ने किसानों को निशुल्क बिजली देने का आश्वासन दिया था। मगर किसानों को चंद्रबाबू ने बिजली भी नहीं दी है। छह किलो को चावल देने का आश्वासन दिया था। वो भी पूरा नहीं किया। गैस के दाम आधे करने का वादा किया था। दाम आधा तो नहीं किया उल्टा डबल कर दिया है। केटी टु पीजी निशुल्क देने का आश्वासन की भी अमलावरी नहीं किया है।