तेलंगाना चुनाव पर लगा है करोड़ों रुपये का सट्टा, इस दल पर लग रहा सबसे अधिक दांव..!

डिजाइन फोटो - Sakshi Samachar

हैदराबाद : तेलंगाना चुनाव प्रचार जैसे-जैसे जोर पकड़ रहा है। वैसे-वैसे सट्टा बाजार भी जोर पकड़ा है। यह सट्टा बाजार तेलंगाना के साथ साथ आसपास के कई शहरों में चोरी छिपे चल रहा है। कुछ जगहों पर इसकी तेजी भी देखी जा रही है, जिसमें आंध्र प्रदेश के भीमवरम, रेलवे कोडुरू, हैदराबाद और महाराष्ट्र के मुंबई शहर चर्चा में आ रहे हैं।

पता चला है कि भीमवरम में अबतक करोड़ों रुपये का सट्टा लग चुका है। 15 दिन पहले टीआरएस को 50 सीटें नहीं मिलने को लेकर सट्टा लगा था। अब हालात बदल चुके है। अब टीआरएस को 60 से अधिक सीटें मिलने को लेकर सट्टा लगाया जा रहा है।

इससे पहले महाकूटमी को 60 से अधिक सीटें मिलने को लेकर सट्टा लगा था। अब 40 सीटों तक सीमित है।

एक सट्टा संचालक ने बताया कि भीमवरम केंद्र से यह सट्टा बाजार चल रहा है। संचालक ने यह भी बताया कि आगामी 2 से 5 दिसंबर तक इस सट्टा बाजार में बड़ा परिवर्तन देखा जा सकता है। उसने यह भी बताया कि बड़े-बड़े नेताओं के चुनाव प्रचार में आने के कारण सट्टा बाजार पर असर पड़ सकता है।

इसे भी पढ़ें :

तेलंगाना कांग्रेस ने जारी की 65 उम्मीदवारों की सूची, सहयोगी दलों को मिली 26 सीटें

TDP ने तेलंगाना चुनाव के लिए घोषित किए उम्मीदवारों के नाम, देखें पूरी लिस्ट

तेलंगाना चुनाव परिणाम क्या होगा, किस दल को सबसे अधिक सीट मिलेगी, किस दल का कौन मुख्यमंत्री बनेगा, केसीआर के दोबारा मुख्यमंत्री बनने की कितनी संभावना है..जैसे तमाम मुद्दों पर सट्टेबाजी की खबरें आ रही हैं।

इसे भी पढ़ें :

‘महाकूटमी’ में उम्मीदवारों को लेकर सस्पेंस बरकरार, नेताओं की बढ़ी बेचैनी

वैसे लोगों में तेलंगाना राष्ट्र समिति के दोबारा सत्ता में आने और केसीआर के दोबारा मुख्यमंत्री बनने पर ज्यादा भरोसा दिखाया जा रहा है।

Advertisement
Back to Top