KCR को नौकरी से हटाओ, बदले में एक लाख नौकरियां पाओ : रेवंत 

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए रेवंत रेड्डी - Sakshi Samachar

भूपालपल्ली : तेलंगाना कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने लोगों से आह्वान किया कि कार्यवाहक मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) को नौकरी से हटा दो और कांग्रेस सत्ता में आते ही सौ दिनों में एक लाख नौकरियां देगी। रेवंत ने जयशंकर भूपालपल्ली जिले के मुलुगु और करीमनगर जिले के चोप्पदंडी निर्वाचन क्षेत्रों में आयोजित चुनावी रैली में यह बात कही।

कार्यकारी अध्यक्ष ने चेतावनी दी कि, "तेलंगाना गठन के बाद टीआरएस को एक मौका देकर हम धोखा खा चुके है। एक बार फिर केसीआर को मौका दे तो हमें और पांच साल तक संकट झेलना पड़ेगा।" उन्होंने आगे कहा कि शराब पीकर बाइक चलाये तो केस बनाये जा रहे है। मगर केसीआर शराब पीकर शासन कर रहा है।

इसे भी पढ़ें:

कांग्रेस की राह पर चल रहे KCR, दोनों दलों को सबक सिखाने की जरूरत : मोदी

Telangana Elections 2018 : KCR के खिलाफ चुनाव लड़ रहे कांग्रेस उम्मीदवार ने की आत्मदाह की कोशिश

रेवंत ने आगे कहा कि तेलंगाना चुनाव में महाकूटमी जीत जाती है तो लोगों की जीत होगी। यदि केसीआर इस चुनाव में जीत जाते है तो तेलंगाना की हार होगी। उन्होंने कहा कि परियोजनाओं के रिडिजाइन के नाम पर केसीआर के परिवार ने हजारों करोड़ों रुपये लूट लिये हैं। इतना ही नहीं देश में सबसे अधिक आय वाले तेलंगाना को इन पांच सालों में केसीआर ने कर्ज में डूबो दिया है।

इसे भी पढ़ें:

तेलंगाना चुनाव 2018 : मलकाजगिरी में सबसे अधिक 42 उम्मीदवार, जानिए सबसे कम

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में इस सीट पर हैं सबसे अधिक उम्मीदवार

रेवंत रेड्डी ने कहा कि हर घर को नल से शुद्ध पेयजल और हर घर में एक व्यक्ति को नौकरी देने का वादा किया था। मगर सत्ता में आने के बाद केसीआर ने न ही गांव को मुर्गी दी है और न ही मुर्गी का पंख दिया है।

उन्होंने सवाल किया कि इस चुनाव में 106 सीटों पर जीत का दावा करने वाले केसीआर इतने चुनाव प्रचार क्यों कर रहे है? इसका मतलब यही है कि केसीआर को हारने का डर पैदा हो गया है।

रेवंत ने आश्वासन दिया कि महाकूटमी सत्ता में आते ही सौ दिनों में किसानों को दो लाख रुपये कर्ज माफ किया जाएगा। हर गरीब घर को एक साल मे छह गैस सिलेंडर फ्री में दिये जाएंगे। इसके अलावा ड्वाक्रा संघों को एक लाख रुपये फ्री में दिया जाएगा। साथ ही दस लाख रुपये कर्ज भी दिया जाएगा।

Advertisement
Back to Top