जगित्याल : तेलंगाना में चुनाव प्रचार जोर पकड़ा है। साथ ही उम्मीदवार भी चुनाव प्रचार में अलग-अलग हथकंडे अपना रहे है। इसी क्रम में जिला के एक निर्दलीय उम्मीदवार घर-घर जाकर चप्पल बांट रहा है। जिसे लोग काफी आश्चर्य से देख रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिले के कोरुट्ला निर्वाचन क्षेत्र से आकुला हनमंतु एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में है। चुनाव प्रचार के अंतर्गत घर-घर जाकर वह वोट मांग रहा है। साथ ही आश्वासन दे रहा कि चुनाव को दौरान दिये गये सभी आश्वासन को पूरा करूंगा। यदि दिये गये आश्वासनों को पूरा नहीं किया गया तो दिये गये चप्पल से मारने को कह रहा है। इतना ही नहीं आश्वासनों की अमलावरी करने में नाकाम होने पर इस्तीफा देने को भी तैयार है। इसके लिए वह इस्तीफा पत्र भी जेब में लेकर प्रचार कर रहा है।

इसे भी पढ़े:

TRS के और भी नेता कांग्रेस में शामिल होने को तैयार हैं : उत्तम

इस अवसर पर हनमंतु ने मीडिया से कहा, "समाज में परिवर्तन के लिए वह इस तरह से चुनाव प्रचार कर रहा है।" दूसरी ओर कोरुट्ला निर्वाचन क्षेत्र से टीआरएस उम्मीदवार कल्वकुंट्ला विद्यासागर राव चुनाव लड़ रहे है। अब तक तीन बार जीत चुके विद्यासागर राव चौथी बार भी अपनी विजयी सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहे है। हनमंतु मात्र विद्यासागर राव को इस बार चुनाव में हराने के लिए जी जान लगा रहे है।

इसे भी पढ़े:

TRS हार गई तो प्रदेश का ही नुकसान होगा, मैं घर में बैठकर आराम करूंगा : KCR

MLC के. यादव रेड्डी TRS से निलंबित, कांग्रेस में शामिल होंगे आज