आखिर किसने लगवाया तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पर ताला

कांग्रेस मुख्यालय - Sakshi Samachar

हैदराबाद : तेलंगाना विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ टीआरएस के खिलाफ कांग्रेस नेतृत्व में गठित महाकूटमी में सीटों के बंटवारे का मुद्दा जहां एक ओर अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है, वहीं टिकट की आस लिए बैठे कई नेताओं का आंदोलन कांग्रेस के लिए सिरदर्द बन गया है।

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन गत कुछ समय से पार्टी टिकट की उम्मीद लिए बैठे नेताओं के आंदोलनों का अड्डा बन चुका है। पहले से पार्टी में काम करने वालों को टिकट दिए जाने की मांग को लेकर कुछ नेताओं के समर्थक गांधी भवन के पास अपना विरोध व्यक्त कर रहे हैं।

सोमवार सुबह से तेलंगाना में नामांकन प्रक्रिया शुरू होने के बाद भी कांग्रेस पार्टी ने अभी तक अपने उम्मीदवारों की घेषणा नहीं की है। इससे कुछ सीटों से टिकट की आस लिए बैठे नेता संबंधित सीट आवंटित किए जाने की मांग को लेकर गांधी भवन के सामने प्रदर्शन पर उतर गए।

यह भी पढ़ें :

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए जारी हुई अधिसूचना, बढ़ी चुनावी सरगर्मी

इन इलाकों की चुनावी कमान रहेगी KTR व हरीश राव के हाथों में, ऐसे करें KCR से सीधे बात

खानापुर और मल्काजगिरि निर्वाचन क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता पिछले दो-तीन दिन से गांधी भवन के पास अनशन पर हैं, वहीं सोमवार को वर्धन्नापेट के पूर्व विधायक कोंडेटी श्रीधर भी आंदोलन पर उतर गए। इससे गांधी भवन के पास तनाव जैसी स्थिति पैदा हो जाने से तेलंगाना कांग्रेस समिति ने पुलिस की मदद से गांधी भवन के गेट पर ताले जड़वा कर किसी को भीतर अनुमति नहीं देने के आदेश जारी किए हैं।

Advertisement
Back to Top