वित्त मंत्री ईटेला को हराने के लिए चुनाव में उतरेगा उनका ड्राइवर

ईटेला राजेंदर और इनसेट में मल्लेश - Sakshi Samachar

हैदराबाद : तेलंगाना विधानसभा चुनाव में अनेक घटनाक्रम सामने आ रहे हैं और घटनाक्रम देखने को मिल रहे हैं। शायद किसी ने इस घटनाक्रम की कल्पना तक नहीं की होगी। शीघ्र ही होने वाले चुनाव में कार्यवाहक मंत्री ईटेला राजेंदर के खिलाफ उनके पूर्व वाहन चालक मेकला मल्लेश यादव चुनाव लड़ने की घोषणा की है। मल्लेश ने बताया कि वह निर्दलीय उम्मीदवार के रूप नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

मल्लेश ने मीडिया को आगे बताया कि ईटेला के पास चालक के रूप में काम करते समय तेलंगाना आंदोलन में सक्रिय रूप से भाग लिया था। विधानसभा में हुई एक घटना में मुझे 45 दिन की जेल की सजा हुई थी। जेल से छूटकर आने के बाद लोगों ने मेरा सम्मान करके 30 हजार रुपये दिये। इस रकम को ईटेला ने मुझसे छीन लिया। इतना ही नहीं जेल जाने के कारण नौकरी भी चली गई। इसके बाद रोज-मजदूरी करके जीवन गुजार रहा हूं। ईटेला के साथ-साथ सभी ने मेरे साथ अन्याय किया है।

इसे भी पढ़ें :

कल सभी उम्मीदवारों को चुनावी टिप्स देंगे KCR, ऐसी है प्रचार की योजना

मल्लेश ने यह कहा कि अब उसके जान को खतरा है। पुलिस मेरी सुरक्षा के लिए आवश्यक कदम उठाये। साथ ही मल्लेश ने सरकार से मांग की है कि तेलंगाना के आंदोलनकारियों और शहीद परिवारों की मदद के लिए आवश्यक कदम उठाएं।

इसे भी पढ़ें :

चुनाव प्रचार में केसीआर को अपने ही परिवार-रिश्तेदार पर भरोसा

एक ऐसा गांव जहां TRS उम्मीदवार को जिताने के लिए लोग खा रहे हैं कसम

आपको बता दें कि तेलंगाना आंदोलन के दौरान विधानसभा में लोकसत्ता पार्टी के प्रमुख और विधायक कूकटपल्ली के विधायक जयप्रकाश नारायण पर मल्लेश ने हमला किया। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था।

Advertisement
Back to Top