CPI ने पूछा सवाल : क्या कांग्रेस लड़ने वाली सारी सीटें जीतेगी ?

नारायण (फाइल फोटो)  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय सचिव नारायण ने कांग्रेस से पूछा है कि जिन स्थानों पर वह चुनाव लड़ना चाहती है क्या उनसभी पर जीतेगी ? उन्होंने कहा कि महाकूटमी में भाकपा के बने रहने को लेकर मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि महाकूटमी का उद्देश्य तेलंगाना का सर्वांगीण विकास होना चाहिए।

उन्होंने बताया कि भाकपा जो भी सीट मांगती है तो कांग्रेस यह कहकर उक्त सीट देने से इनकार कर रही है कि वहां भाकपा नहीं जीतेगी। उन्होंने पूछा कि कांग्रेस पार्टी क्या यह लिखकर देगी कि वह जितनी सीटों पर चुनाव लड़ रही है, उनसभी पर जीतेगी। उन्होंने कहा कि सीटों के लिए कांग्रेस के सामने गिड़गिड़ाना पसंद नहीं है और इसिलिए भाकपा ने 9 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर कांग्रेस पार्टी को अल्टीमेटम जारी किया है।

मेरा चुनाव लड़ना या नहीं, बाद में बताएंगे : चाड़ा

चाड़ा वेंकटरेड्डी (फाइल फोटो) 

भाकपा के प्रदेश सचिव चाड़ा वेंकट रेड्डी ने महाकूटमी में सीटों के बंटवारे पर मंगलवार को रोचक टिप्पणी की है। भाकपा चुनाव लड़ने वाले 9 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों के नामों का ऐलान करने के बाद चाड़ा ने महाकूटमी में भाकपा के बने रहने को लेकर कुछ महत्वपूर्ण टिप्पणी की।

उन्होंने कहा कि भाकपा द्वारा घोषित स्थानों में से पांच सम्मानजनक स्थान आवंटिक किए जाएंगे तो उनकी पार्टी महाकूटमी में बने रहने को तैयार है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी से भाकपा द्वारा मांगे गए निर्वाचन क्षेत्र आवंटित करने की मांग की। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनका चुनाव लड़ना यह नहीं, इस बारे में बाद में बताया जाएगा। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि हुस्नाबाद के लोग चाहते हैं कि वह वहां से चुनाव लड़े।

Advertisement
Back to Top