मतदाताओं को लुभाने में अजब-गजब तरीके आजमा रहे टीआरएस उम्मीदवार

टीआरएस नेता मधुसूदन चारी शेव बनाते हुए - Sakshi Samachar

हैदराबाद : तेलंगाना में 7 दिसंबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में सभी पार्टियों के उम्मीदवार लोगों को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच तेलंगाना टीआरएस पार्टी के उम्मीदवारों ने मतदाताओं को लुभाने का एक नायाब तरीका ढूंढा है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

इन तस्वीरों में पूर्व विधानसभा स्पीकर मधुसूदन चारी नाई की दुकान में एक शख्स की शेव बनाते दिख रहे हैं। इससे पहले उन्होंने एक शख्स को अपने हाथों से खाना खिलाया।

एक अन्य तस्वीर में येल्लांडू से टीआरएस उम्मीदवार कोरम कनकइया एक शख्स को नहलाते दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ टीआरएस के ही उम्मीदवार इंद्र करण रेड्डी कपड़ों पर प्रेस करते नज़र आए हैं।

टीआरएस नेता कोरम कनकइया एक शख्स को नहलाते हुए

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महबूबनगर से टीआरएस प्रत्याशी और मौजूदा विधायक श्रीनिवास गौड़ ने मजदूरों का हाथ बंटाया, सिलाई मशीन पर कपड़े सिले और पानी के घड़े लेकर जा रही महिलाओं की मदद की।

टीआरएस नेता श्रीनिवास गौड़ कपड़े सिते हुए

इसे भी पढ़ें :

....और जब लोगों ने TRS प्रत्याशी का काफिला रोक कर किया विरोध

इसी दौरान एक दिलचस्प घटना तब हुई जब येलंडू जिले से विधायक कोरम कनकैया चुनाव प्रचार लिए एक समूह के साथ जा रहे थे। इसी बीच उन्होंने अपना काफिला रोका और एक युवा को नहाने में मदद करने लगे। उन्होंने उसके सिर पर पानी डाला। उनके साथ मौजूद लोग उन्हें ऐसा करते हुए देखकर हैरान रह गए।

Advertisement
Back to Top