स्टेशनघनापुर (तेलंगाना) : मंत्री के टी रामाराव ने मतदाताओं से आह्वान किया कि आने वाले चुनाव में सील्ड कवर मुख्यमंत्री चाहिए या शेर जैसा केसीआर चाहिए। केटीआर ने मंगलवार को स्टेशनघनापुर में चुनावी रैली में यह बात कही।

मंत्री रामाराव ने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में 40 लोग मुख्यमंत्री उम्मीदवार है। उन्होंने टीडीपी और कांग्रेस के गठबंधन को अनैतिक करार देते हुए कहा कि इन पार्टी के नेता अब बेशर्म होकर वोट मांग रहे हैं। किसानों का खून बहाने वाले ये दोनों पार्टी के नेता अब एक होकर वोट मांग रहे हैं। उन्होंने मतदाताओं से आग्रह किया है कि आने वाले चुनाव में इन पार्टी के नेताओं को सबक सिखायें। ]

यह भी पढ़ें:

मोस्ट वांटेड माओवादी गणपति पर 15 लाख का इनाम, गुप्त रखे जाएंगे सूचना देने वालों के नाम

कांग्रेस के पास कैडर और टीडीप के पास लीडर नहीं: केटीआर

केटीआर ने कहा कि महागठबंधन में सीटों को लेकर समझौता होना असंभव है। वो जब सीटों पर समझौता करेंगे, तब हम मीठाई बांटना शुरू करेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केसीआर ने लोगों के कल्याण के लिए अनेक योजनाओं को लागू किया है।

केटीआर ने याद दिलाया कि पूर्व मुख्यमंत्री किरण कुमार रेड्डी ने कहा था कि तेलंगाना बनने के बाद पूरे प्रदेश में अंधकारमय हो जाएगा। तेलंगाना में टीआरएस की सरकार बनते ही छह महीने में बिजली की समस्या का हल निकाल लिया गया। देश में तेलंगाना एक मात्र राज्य है जहां किसानों को 24 घंटे बिजली दी जा रही है। केटीआर ने सवाल किया कि यदि तेलंगाना नहीं बन पाता तो क्या यह संभव हो पाता?