राजा सिंह का पलटवार, कहा- वोट बटोरने के लिए ओवैसी दे रहे हैं भड़काऊ बयान

टी राजा सिंह (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

हैदराबाद: भारतीय जनता पार्टी के विधायक टी राजा सिंह ने AIMIM के अध्यक्ष एवं सांसद असदुद्दीन ओवैसी की हिंदु महिलाओं पर की गई टिप्पणी की निंदा करते हुए कहा है कि असदुद्दीन ओवैसी तेलंगाना में चुनाव के मद्देनजर हिंदु और मुसलमानों के बीच सांप्रदायिक भावना को भड़का कर वोट बटोरने के लिए हिंदु विरोधी बयान दे रहे हैं।

राजा सिंह ने कहा है कि महिला चाहे किसी भी धर्म की हो, हिंदु उस महिला का मान-सम्मान करते हैं। असदुद्दीन ने जिस प्रकार से हिंदु महिलाओं के खिलाफ बयान दिया है, वह अपमानित करने वाला है। टी राजा सिंह ने असदुद्दीन से कहा है कि उनके धर्म में कितनी महिलाओं को तलाक दिया गया, कितनी महिलाओं के साथ हलाला किया गया, कितनी महिलाएं दहेज प्रताड़ना की शिकार हुई और कितनी आत्महत्या करने पर मजबूर हुई, इसका हिसाब गिनाने बैठने पर उनकी पोल खुल जाएगी, लेकिन वे ऐसा कर महिलाओं का अपमान नहीं करना चाहते हैं।

टी राजा सिंह ने आगे कहा है कि भाजपा ने कश्मीर में आसिफा बलात्कार व हत्या के मामले का कड़ा विरोध किया। दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की। इस मामले को लेकर AIMIM राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं। राजा सिंह ने आरोप लगाया है कि ओवैसी बंधु मुसलमानों के वोटों की नीलामी कर करोड़ों रुपये कमा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:

हिंदू महिलाओं को लेकर ओवैसी ने दिया विवादित बयान

असदुद्दीन ओवैसी के पुतले की मुसलमानों ने की चप्पलों से पिटाई

असद बंधुओं के रवैये के चलते पुराने शहर का विकास नहीं हो रहा है। क्षेत्र में विकास की गति थम गई है। असदुद्दीन ने तीन तलाक कानून का विरोध कर हलाला का समर्थन किया, जबकि उनके धर्म की महिलाओं के सशक्तिकरण बने कानून समर्थन भाजपा ने किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि असदुद्दीन हलाला करनेवाले मुर्शिदों से सांठ-गांठ कर रहे हैं।

Advertisement
Back to Top