मंचीरियाल (तेलंगाना) : मंचीरियाल (तेलंगाना) तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के उम्मीदवार और पेद्दापल्ली के सांसद बाल्का सुमन को चुनाव प्रचार के पहले ही दिन लोगों की ओर से विरोध का सामना करना पड़ा है। चेन्नुरु विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के इंचारम गांव में चुनाव प्रचार में भाग लेने के लिए बाल्का सुमन रवाना हुए।

सुमन के काफीले को देख स्थानीय लोगों ने गांव में ओपेन कास्ट माइनिंग के विरोध में नारे लगाये और सुमन के काफीले को रोका। साथ ही 'सुमन गो बैक' के नारे लगाये।

यह भी पढ़ें :

टिकट के लिए घर में नजरबंद हो गया है TRS का यह पूर्व विधायक

इसी दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने आंदोलनकारियों को तितर-बितर कर दिया। इसके बाद सुमन भारी बंदोबस्त के बीच निर्चावचन क्षेत्र के नेताओं के साथ बैठक में भाग लेने के लिए रवाना हुए। दूसरी ओर काफीले को रोकने के प्रयास करने वाले गट्टय्या नामक युवक ने पेट्रोल उंडले कर आग लगा ली। इस आग तीन अन्य युवकों युवक भी घायल हो गये। घायल युवकों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

आपको बता दें कि बाल्का सुमन वर्तमान में टीआरएस के सांसद है। चिन्नूरु निर्चाचन क्षेत्र के पूर्व विधायक ओदेलु इस टिकट पर आस लगाये बैठे थे। पता चला है कि जिन युवकों ने आग ली है, वो ओदेलु के समर्थक है। इस संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।