YSRCP ने तेलंगाना में की अनेक पदों पर नियुक्तियां, 25 को मंडल कार्यालयों के सामने देगी धरना

वाईएसआरसीपी का ध्वज - Sakshi Samachar

हैदराबाद : वाईएसआरसीपी ने तेलंगाना में अनेक जिला अध्यक्ष और अन्य पदों की नियुक्तियां की है। पार्टी के तेलंगाना अध्यक्ष गट्टु श्रीकांत रेड्डी ने अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी के आदेशानुसार तेलंगाना के जिला अध्यक्षों को नियुक्त किया है। दिवंगत मुख्यमंत्री वाईएसआर की आकांक्षाओं के लिए जो नेता अब तक काम कर रहे हैं उन्हें पार्टी की जिम्मेदारियां सौंपी है।

पार्टी कार्यालय की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, तेलंगाना के जिला अध्यक्ष के रूप में लिंगारेड्डी जस्वंत रेड्डी (वनपर्ती), मुल्कल गोवर्धन शास्त्री (पेद्दापल्ली), अप्पम किशन (जयशंकर भूपालपल्ली) और शेख तजमुल हुसैन (निजामाबाद) को नियुक्त किया है।

इसी तरह मोहम्मद सय्यद मुख्तार को वाईएसआरसीपी प्रदेश सचिव और वेमिरेड्डी रोषिरेड्डी को प्रदेश सचिव व खम्मम टाउन प्रभारी को नियक्त किया है। दूसरी ओर जन्नु विल्सन राबर्ट को वरंगल ईस्ट निर्वाचन क्षेत्र के को-ऑर्डिनेटर और माजिद खान को चांद्रायनागुट्टा निर्वाचन क्षेत्र के को-ऑर्डिनेटर के रूप में नियुक्त किया है।

श्रीकांत रेड्डी ने नव नियुक्त नेताओं से तुरंत लोगों की समस्याओं की ओर ध्यान और पार्टी को शक्तिशाली बनाने के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिये है।

उन्होंने यह भी निर्देश दिया है कि तेलंगाना सरकार द्वारा घोषित एक लाख कर्मचारियों की भर्ती के लिए दबाव बनाने के लिए आागमी 25 जुलाई को तेलंगाना के सभी मंडल केंद्रों धरना कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश दिये हैं। साथ ही आगामी 2 अगस्त को तेलंगाना सभी जिलाधीश कार्यालयों के सामने धरना कार्यक्रम करने के निर्देश दिये हैं।

Advertisement
Back to Top