नई दिल्ली : प्रमुख स्मार्टफोन निर्माता 'वनप्लस' के आगामी स्मार्टफोन 'वनप्लस 7 प्रो' में 'एचडीआर10प्लस' प्रमाणित डिस्प्ले दी जाएगी, जिससे इसके उपयोगकर्ताओं को पहले से ज्यादा तेज, विस्तृत और स्पष्ट स्क्रीन का अनुभव मिलेगा।

वनप्लस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) पेटे लाऊ ने एक बयान में कहा, "'एचडीआर10प्लस' ना सिर्फ टीवी, बल्कि स्मार्टफोन डिस्प्ले का भी भविष्य है। उम्मीद है कि हमारी नवीनतम डिवाइस स्मार्टफोन उद्योग के लिए एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगी और यूजर्स के लिए 'विजुअल फ्लूडिटी' की नई दुनिया खोलेगी। हमें खुशी है कि हम दुनियाभर में उत्तम प्रौद्योगिकी देने वाली शीर्ष सूचियों में हैं।"

वनप्लस 7 प्रो
वनप्लस 7 प्रो

'वनप्लस 7 प्रो' की स्क्रीन में डिस्प्लेमेट द्वारा दी गई 'एप्लस टॉपग्रेड' रेटिंग भी दी गई है और वीडीई ने इसे 'सेफ्टी फॉर आइज' प्रमाण पत्र दिया है।

कंपनी भारत में 'वनप्लस 7 प्रो' के तीन वेरिएंट लांच करेगी, जिसमें बेस मॉडल छह जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी का होगा और इसकी कीमत 49,999 रुपये होगी।

वनप्लस 7 प्रो
वनप्लस 7 प्रो

'विनफ्यूचर' की रिपोर्ट में लीक हुई जानकारियों के अनुसार, 'क्वैल्कम स्नैपड्रैगन 855' प्रोसेसर से लैस 'वनप्लस 7 प्रो' में '30वाट वार्प चार्ज' फास्ट चार्जिग सपोर्ट के साथ 4,000 एमएएच क्षमता की बैटरी हो सकती है।

कंपनी 14 मई को बेंगलुरू में एक कार्यक्रम में 'वनप्लस 7' के साथ इसे वैश्विक रूप से लांच करेगी। कंपनी ने डिवाइस की भारत में हालांकि 'एमेजन इंडिया' पर प्रीबुकिंग शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: वनप्लस 7 सीरीज 14 मई को होगा लांच, ये हैं इसके फीचर्स