IPL से पहले धोनी का नया अवतार, क्रिकेट से दूर यहां सीख रहें है तरबूज-पपीता उगाने के गुर

डिजाइन फोटो - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के रूप में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में लौटने के लिए तैयार हैं। उससे पहले धोनी दो अलग- अलग वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो उनके सोशल मीडिया अकांउट पर हैं।


Start of organic farming of watermelon in Ranchi followed by papaya in 20 days time.first time so very excited.

Posted by MS Dhoni on Wednesday, February 26, 2020

शुरू की ऑर्गेनिक खेती

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने अपना एक वीडियो फेसबुक अकांउट पर शेयर किया है। जहां धोनी खेती शुरू करने से पहले पूजा करते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट में धोनी ने कैप्शन में लिखा है कि रांची में 20 दिनों में खरबूज और पपीता की ऑर्गेनिक खेती की है पहली बार है कि इतना एक्साइटेड हूं।

पिच पर रोलर चलाते दिखे धोनी

38 वर्षीय धोनी वीडियो में अभ्यास पिच पर रोलर चलाते हुए नजर आ रहे हैं। धोनी अपने टीम साथी सुरेश रैना के साथ तीन से मार्च की आईपीएल की तैयारियां करेंगे।

फ्रेंचाइजी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के.एस. विश्वनाथन ने आईएएनएस से कहा था, "धोनी दो मार्च को चेन्नई पहुंच रहे हैं और वह अगले दिन से एमए चिदंबरम स्टेडियम में रैना के साथ ट्रेनिंग शुरू करेंगे, लेकिन अभी तक कोई अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी नहीं आया है।"

धोनी पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए वनडे विश्व कप के सेमीफाइनल के बाद से क्रिकेट के मैदान पर नहीं दिखे हैं और वह आईपीएल से एक बार फिर 22 गज की पिच पर वापसी करेंगे।

Advertisement
Back to Top