मेलबर्न : आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क और उनकी पत्नी काइली बोल्डी सात साल की शादी के बाद अलग हो गये। हलांकि इस दोनों के इस तलाक के पीछे की वह सामने नहीं आ पाई है। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि क्लार्क का उनकी असिस्टेंट के साथ फोटो वायरल हुई थी। इसके बाद कुछ फोटोज भी लीक हुए थे। इसके बाद से ही दोनों के रिश्तों में कड़वाहट आई, हलांकि क्लार्क ने उस दौरान कोई सफाई नहीं दी थी।

क्लार्क अपनी पत्नी काइली बोल्डी  और बेटी केल्से ली के साथ ।
क्लार्क अपनी पत्नी काइली बोल्डी और बेटी केल्से ली के साथ ।

दोनों के बीच 4 करोड़ डॉलर का समझौता

मीडिया की खबरों के अनुसार दोनों के बीच चार करोड़ डालर का समझौता हुआ है। दोनों ने अपनी चार साल की बेटी केल्से ली की संयुक्त जिम्मेदारी लेने की व्यवस्था पर रजामंदी दी।

क्लार्क और उनकी पत्नी ने मीडिया कोे दी जानकारी

क्लार्क और काइली ने ‘द आस्ट्रेलियन' अखबार को संयुक्त बयान में कहा, ‘‘कुछ समय तक अलग रहने के बाद हमने आपसी सहमति के बाद अलग होने का मुश्किल फैसला किया। '' उन्होंने कहा, ‘‘हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं इसलिये आपसी सहमति से इस फैसले पर पहुंचे जो हमारे लिये सर्वश्रेष्ठ है जबकि हम दोनों अपनी बेटी का पालन पोषण करेंगे। '' दोनों की उम्र 38 वर्ष है और 2012 में दोनों की शादी हुई थी।

साल 2015 में हुआ था बेटी का जन्म

2015 में इस क्रिकेटर के संन्यास की घोषणा के बाद उनकी बेटी का जन्म हुआ। इंस्टाग्राम पोस्ट पर क्लार्क ने संकेत दिया कि वह इस साल ‘बिग स्पोर्ट्स ब्रेकफास्ट शो' में पूर्व महान रग्बी लीग खिलाड़ी लॉरी डेली के साथ नये सह-मेजबान बनने की तैयारी कर रहे हैं।

5 महीने से पत्नी से अलग रह रहे क्लार्क

रिपोर्टों के अनुसार क्लार्क और काइली पिछले पांच महीनों से अलग रह रहे हैं। पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान घर छोड़ने के बाद बूंडी बीच अपार्टमेंट में जबकि काइली उसी घर में रह रही थीं। क्लार्क ने 2004 से 2015 के बीच 115 टेस्ट खेले जिसमें उन्होंने 49.10 के औसत से 8643 रन जुटाये थे जिसमें 28 सैकड़े शामिल रहे। आस्ट्रेलिया को 2015 विश्व कप खिताब दिलाने वाले क्लार्क ने 245 वनडे में 7981 रन बनाये।

अपनी गर्लफ्रेंड साशा के साथ क्लार्क की फोटो वायरल हुई थी। 
अपनी गर्लफ्रेंड साशा के साथ क्लार्क की फोटो वायरल हुई थी। 

साल 2018 में आई थी क्लार्क के अफेयर की खबरें

बता दें कि माइकल क्लार्क का अपनी असिस्टेंट साशा के साथ अफेयर चल रहा है। दोनों के बीच अफेयर की खबरे पहली साल 2018 में आई ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में थी। साशा, माइकल क्लार्क की क्रिकेट अकादमी का कामकाज संभालती हैं, दोनों को कई बार एक साथ समय बिताते देखा गया है। कुछ समय पहले दोनों की कुछ तस्वीरें भी लीक हुई थी, जिसमें वो एक लग्जरी यॉट में लेटे दिखाई दे रहे थे।