हिसार : हाल ही में शादी के बंधन में बंधी रेसलर बबीता फोगाट ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वे अपने पति विवेक सुहाग के नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए बबीता ने पोस्ट में लिखा है "मुझे अपने दिल में ले जाओ क्योंकि यही वो जगह है जहां मुझे होना चाहिए।

बता दें कि बबीता ने इसी महीने की 1 तारीख को पहलवान विवेक सुहाग के साथ शादी की है। दोनों की शादी शादी बिना दान-दहेज और साधारण रीति-रिवाज तथा तमाम हिंदू रस्मों के साथ संपन्न हुई थी।

शादी में लिया था आठवां फेरा

दोनों ने सात फेरों की बजाय आठ फेरे लेकर ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ' का संदेश दिया। रविवार शाम करीब साढ़े सात बजे बारात बलाली पहुंची जहां बबीता के परिवार के लोगों ने दूल्हे विवेक और शादी में आए मेहमानों के लिए खास तौर पर हरियाणवी देसी खाना तैयार कराया गया जिसमें देशी घी का हलवा, सरसों का साग, खीर-चूरमा, बाजरा रोटी, चटनी सहित सभी व्यंजन थे।

शादी के 4 दिन बाद बबीता को पति ने गिफ्ट की लग्जरी कार, दंगल गर्ल ने कैप्शन में लिखी ये बात

शादी के बंधन में बंधीं बबीता फोगाट, जानिए सात की जगह क्यों लिए आठ फेरे

ऐसे प्यार में बदली दोस्ती

बबीता की करीब पांच साल से दिल्ली के नजफगढ़ के विवेक सुहाग से दोस्ती थी। दोनों की मुलाकात दिल्ली ताज होटल में एक कार्यक्रम के दौरान हुई थी। इसी दौरान उनकी दोस्ती प्यार में बदली। इसके बाद दोनों ने अपने-अपने परिवार से रिश्ते को लेकर बात की और शादी करने की इच्छा जताई।