‘विराट’ बैटिंग देख अमिताभ ने मारा डायलॉग, तो कोहली ने दिया ये जवाब

विराट ने अमर अकबर एंथनी फिल्म का डॉयलॉग लिखा। - Sakshi Samachar

हैदराबाद : वेस्टइंडीज के खिलाफ हैदराबाद में खेले गए पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कोहली ने 50 गेंदों में 94 रनों की नाबाद पारी खेली। इस मैच में उन्होंने पर्ची फाड़ने वाले अंदाज में जश्न मनाया था। इस पारी में उन्होंने 6 छक्के और 6 चौके भी लगाए। कोहली का जश्न देख सभी दंग रह गए। कोहली ने 'नोटबुक उत्सव' मनाया, जिससे हैदराबाद की भीड़ रोमांचित हो उठी। कोहली का यह इशारा सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है।

विराट कोहली की धुआंधार बैटिंग के बाद उनके पर्ची फाड़ने वाले जश्न को देखकर बिग बी अमिताभ बच्चन ने भी ट्विटर पर अपनी राय जाहिर की और सालों पुरानी अपनी ही फिल्म 'अमर अकबर एन्थोनी' का मशहूर डायलॉग '- 'अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में' दे मारा।


अमिताभ ने ट्वीट कर विराट की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'यार कितनी बार बोला मई तेरे को.. कि विराट को मत छेड़, मत छेड़, मत छेड़... पन सुनताइच किधर है तुम... अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में!!!! देख देख... वेस्टइंडीज का चेहरा देख कितना मारा उसको, कितना मारा!!"

No post found for this url

अमिताभ के इस ट्वीट के बाद विराट कोहली ने जवाब देते हुए लिखा, हाहाहा... बहुत प्यारा डायलॉग सर.. आप हमेशा से प्रेरणा रहे हैं।

दरअसल वेस्टइंडीज की टीम शुरुआत से ही स्लेजिंग के मूड में थी और भारत की पारी शुरू होते ही गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों पर छींटाकसी शुरू कर दी। रोहित के आउट होने के बाद कोहली मैदान पर आए और वेस्टइंडीज ने उन्हें भी उकसा दिया।

कोहली तेजी से रन बनाने की कोशिश करने लगे और तेज शॉट मारने की भी कोशिश की। इसके बाद ही कोहली संभल गए और टाइमिंग के साथ खेलने लगे। लय में आते ही कोहली ने एक के बाद एक लगातार शानदार शॉट खेले और अपनी टीम को जीत दिलाई। कोहली ने 50 गेंदों में 94 रनों की नाबाद पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 6 छक्के और 6 चौके भी लगाए।

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केसरिक विलियम्स का जश्न मनाने का तरीका निराला है। विलियम्स बल्लेबाज को आउट करने के बाद उसके नाम का बिल फाड़ने का इशारा करते हैं। कोहली को उकसाने के बाद विलियम्स गेंदबाजी करने के लिए आए और कोहली ने उनकी गेंदों पर लगातार छक्के और चौके जड़ दिए। विलियम्स ने एक यॉर्कर डालने की भी कोशिश की पर कोहली ने इस गेंद पर भी छक्का जड़ दिया और इसके बाद कोहली ने एक साथ विलियम्स के नाम से कई बिल फाड़ दिए।

Advertisement
Back to Top