नई दिल्ली : टीम इंडिया के प्लेयर मनीष पांडे शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने सोमवार को मुंबई में अपनी प्रेमिका एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी संग सात फेरे लिए। मनीष और आश्रिता की यह शादी कर्नाटक में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खिताब जीतने के ठीक एक दिन बाद की है। इस शादी में दोनों (मनीष और अश्रिता) के सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए।

सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी हासिल करने के बाद वह सीधे मुंबई रवाना हो गए थे। बताया जाता है कि मंगलवार को रिसेप्‍शन होगा, जिसमें कई क्रिकेट सितारों के शामिल होने की संभावना है। सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने इस विस्फोटक बल्लेबाज मनीष पांडे और उनकी पत्नी को ट्वीट कर नए जीवन की शुरुआत के लिए बधाई दी है।

मनीष पांडे शादी के दौरान क्रीम कलर की शेरवानी और सिल्‍वर कलर के साफे में थे। जबकि 26 साल की आश्रिता शेट्टी सुनहरे लाल रंग की सिल्‍क साड़ी पहनी हुई थीं। आश्रिता शेट्टी ने साउथ की फिल्‍मों में काम किया है, जिनमें तमिल फिल्में- ओरू कन्नियुम, उड्डयम एनएच 4, इंद्रजीत शामिल हैं।

रविवार को अपनी कप्तानी में कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली टी-20 चैंपियन बनाने वाले मनीष पांडे ने इन दिनों घरेलू और इंटरनैशनल दोनों स्तर पर लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं।पांडे ने लखनऊ में रविवार को सैयद मुश्ताक अली फाइनल में कर्नाटक की ओर से नाबाद 45 गेंदों में 60 रन बनाए।

इससे पहले पांडे ने कहा था कि वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी आगामी टी 20 सीरिज के लिए भारतीय टीम में शामिल पांडे ने मैच के बाद कहा, "भारत श्रृंखला के लिए आगे देख रहा हूं, लेकिन कल एक बड़ी श्रृंखला आने वाली है ... मैं कल शादी कर रहा हूं।"