नई दिल्ली : रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 मैच में शानदार 85 रनों की पारी खेल भारत को जीत दिलाई और तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी पर भी ला दिया। लेकिन इससे पहले रोहित शर्मा ने बांग्लादेश की पारी के दौरान अपना आपा खो दिया।

दरअसल मैच के 13 वें ओवर में ऋषभ पंत ने युजवेंद्र चहल की गेंद पर सौम्या सरकार को स्टंप आउट किया। ऑन-फील्ड अंपायरों ने पहले तो उन्हें आउट दिया। लेकिन फिर बाद में अंपायर फैसला थर्ड अंपायर को देने का इशारा किया। थर्ड अंपायर अनिल चौधरी ने जब स्टंपिंग की जाँच की तो सौम्य नाट आउट पाए गए। इस दौरान सौम्य सरकार अंपायर के फैसला सुनते ही ड्रेसिंग रूम की ओर बढ़ गए। लेकिन थर्ड अंपायर का इशारा होते ही वे बाउंड्री के पास ही खडे हुए थे। हालांकि, सौम्य सरकार को ड्रेसिंग रूम में वापस भेज दिया गया क्योंकि वे नाट आउट पाए गए थे।

स्क्रीन पर नाट आउट का फैसला देखते ही और सौम्य को मैदान में आता देख रोहित को यकीन नहीं हुआ कि सौम्य आखिर आउट होने से बच कैसे गए। इस दौरान ने रोहित मन ही मन काफी गुस्से में दिखाई दिए और मैदान पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते कैमरे में कैद हो गए। मैच के दौरान रोहित का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच गुरुवार रात को खेले गया मैच रोहित के करियर का 100वां अंतर्राष्ट्रीय मैच था। उन्होंने इस मैच में 43 गेंदों पर 85 रनों की पारी खेली। वह मैन ऑफ द मैच भी चुने गए।

इसे भी पढ़ें

रोहित शर्मा बने टेस्ट मैच के सिक्सर किंग, बनाया नया विश्व कीर्तिमान

इस मामले में तो कोहली ने धोनी और रोहित शर्मा को दोगुने अंतर से पछाड़ दिया

रोहित ने चहल से कहा- छक्के तो तुम भी मार सकते हो, इसके लिए डोले-शोले नहीं....

सौम्या सरकार 20 गेंदों पर 30 रन बनाकर आउट हुए। हालाँकि, उनके प्रयासों से बांग्लादेश श्रृंखलाबद्ध जीत दर्ज नहीं कर सका क्योंकि भारत ने मेहमान टीम को आठ विकेट से मात दे दी। इस जीत के साथ, भारत ने T20 सीरिज में 1-1 से बराबर कर दिया। तीसरा और अंतिम मैच रविवार को नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।