नई दिल्ली : पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को जयपुर हवाई अड्डे के बाहर स्पॉट किए गए। इस दौरान वे नए लुक में दिखाई दिए। धोनी आर्मी कमांडो की तरह सिर पर काले रंग का कपड़ा पहने दिखे। देखते ही देखते उनका यह लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। धोनी करीब छह घंटे जयपुर में रहे। इस दौरान वे एक होटल में रुके। जिसके बाद शाम की फ्लाइट से दिल्ली रवाना हुए।

धोनी ने हाल ही में भारत के वेस्टइंडीज दौरे से खुद को अलग कर लिया था। इसके बाद उन्होंने 2 महीने का ब्रेक लिया था। पूर्व कप्तान लेफ्टिनेंट कर्नल धोनी 30 जुलाई से 15 अगस्त तक कश्मीर में आतंकवाद विरोधी यूनिट में तैनात थे। उन्होंने पैरा कमांडो की बटालियन में 15 दिन ड्यूटी की। 15 अगस्त भी वहीं मनाया था।

माना जा रहा है कि एमएस धोनी से इस साल के अंत तक मैदान पर दोबारा वापसी कर सकते हैं। पूर्व कप्तान अब और फिर नए खेल के लिए जाने जाते हैं

इसे भी पढ़ें महेंद्र सिंह धोनी को आर्मी में ‘टफ’ ट्रेनिंग की मिली मंजूरी, जानें अगले दो महीने कहां गुजारेंगे?

स्थानीय मीडिया सूत्रों ने बताया कि एमएस धोनी को क्रिकेटर को देखने के लिए वहां इक्कठा हुए फैन्स की भीड़ को काबू में रखने के लिए पुलिस की कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। एमएस धोनी कथित तौर पर एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जयपुर आए थे।