विजयवाड़ा : मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने नीदरलैंड में आयोजित 50वें आर्चर विश्व चैंपियनशिप प्रतिस्पर्धा में कांस्य पदक जीतने पर ज्योति सुरेखा को बधाई दी है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने शुक्रवार को एक बधाई संदेश जारी किया।

जारी बधाई संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि आर्चर विश्व चैंपियनशिप प्रतिस्पर्धा में ज्योति सुरेखा द्वारा कांस्य पदक जीतना अभिनंदनीय है। मुख्यमंत्री ने विश्वास व्यक्त किया कि भविष्य में भी सुरेखा और भी पदक जीतकर राज्य और देश का नाम रोशन करें। ज्योति सुरेखा आंध्र प्रदेश से संबंध रखती है।

इसे भी पढ़ें :

सीएम वाईएस जगन ने जनता को दी श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं

आंध्रकेसरी प्रकाशम पंतुलु को सीएम जगन ने दी श्रद्धांजलि, कहा उनके जैसा दूसरा नहीं हो सकता

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी का अमेरिका दौरा समाप्त हुआ है। भारत के समयानुसार सुबह 7 बजे वाईएस जगन शिकागो से हैदराबाद के लिए रवाना हुए। मुख्यमंत्री शनिवार को सुबह हैदराबाद पहुंचेंगे। गौरतलब है कि गत 15 अगस्त को वाईएस जगन अमेरिका के दौरे पर गये थे।

दूसरी ओर वाईएस जगन मोहन रेड्डी का अमेरिका दौरा सफल रहा है। मुख्यमंत्री जहां भी गये तेलुगु भाषी लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया। वाईएस जगन ने एनआरआई से आंध्र प्रदेश में निवेश करने का आह्वान किया। साथ ही मुख्यमंत्री ने भरोसा दिया कि वाईएसआरसीपी की सरकार हर प्रकार की सुविधा उपलब्ध करने को तैयार है।

यह भी पढ़ें:

USIBC मीटिंग: महज एक एप्लिकेशन पर आंध्र में लगाएं इंडस्ट्री, CM जगन मोहन का न्यौता

सीएम जगन ने आंध्र के अप्रवासियों से की अपील, आएं और करें अपने पसंद के क्षेत्र में निवेश

इसी क्रम में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी 17 अगस्त से अमेरिका के दौरे पर है। मुख्यमंत्री बनने के बाद वाईएस जगन का यह पहला अमेरिका दौरा है। वाईएस जगन जहां पर भी जा रहे है, वहां उनका