नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन और मौजूदा प्लेयर महेंद्र सिंह धोनी सुर्खियों में है। कहा जा रहा है कि धोनी को अब रिटायरमेंट ले लेना चाहिए। हालांकि उनके दोस्त का कहना है कि धोनी का फिलहाल सन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है। धोनी के रिटायरमेंट की खबरों आने के बाद उनके फैन्स में काफी मायूसी दिखी थी और लोगों ने कहा कि उन्हें अभी रिटायरमेंट नहीं लेना चाहिए। इसमें एक पाकिस्तानी मॉडल भी है जिसने माही से रिक्वेस्ट की है कि वे इस खेल को इतना जल्दी न छोड़ें।

कौन है वो एक्ट्रेस जो है माही की फैन

एमएस धोनी एक ऐसे क्रिकेटर हैं, जिन्होंने न केवल अपनी प्रतिभा से, बल्कि अपने अच्छे कामों से भी लोगों का दिल जीता है। इसी का नतीजा है कि उन्हे चाहने वाले ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी है। इसी में से एक है मथिरा मोहम्मद जो धोनी की बड़े फैन्स में से एक हैं।

बता दें कि मथिरा एक पाकिस्तानी मॉडल, डांसर, टेलीविज़न होस्टेस, गायिका और अभिनेत्री हैं। वह कई टेलीविजन शो होस्ट कर चुकी हैं और म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई देती हैं।

मथिरा मोहम्मद नाम की एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने एक बार धोनी के साथ अपनी घटना का जिक्र किया था। इस घटना के बाद से वह माही की बहुत बड़ी फैन बन गईं थी। यह घटना एशिया कप 1998 के दौरान हुई।

मथिरा ने बताया था कि वह उसी होटल में रह रही थी जहां भारतीय और पाकिस्तान की टीमों को रखा गया था। उसने कहा था कि वह अपने पसंदीदा पाकिस्तानी खिलाड़ी से ऑटोग्राफ लेना चाहती थी, लेकिन जब उसने इसके लिए संपर्क किया, तो उसे कठोरता से मना कर दिया गया।

मथिरा को इस घटना से निराश होते देख, धोनी आगे बढ़े, और अभिनेत्री से पूछा कि क्या वह अपना ऑटोग्राफ लेना चाहेंगी। वह खुशी से सहमत हो गई, और फिर 'कैप्टन कूल' ने भी उन्हें अपने बगल वाली सीट की पेशकश की, और उनके साथ बातचीत की। इसके बाद से ही धोनी को मथिरा के रूप में एक बड़ी फैन मिल गई।

इस हालिया विश्व कप टूर्नामेंट के दौरान भी, सोशल मीडिया पर कई लोगों ने सुझाव दिया कि धोनी को अब रिटायर हो जाना चाहिए, लेकिन उनके समर्थकों में यह सेलिब्रिटी भी शामिल हैं, जिसने उनसे अनुरोध किया कि वे इस खेल को इतनी जल्दी न छोड़ें।