मुंबई। वर्ल्‍ड कप खत्‍म होने के बाद टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपने दोस्‍तों के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। बुमराह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपनी और दोस्तों की स्विमिंग पूल में नहाते हुई तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि छुट्टियों की शुरुआत स्विमिंग पूल में डुबकी और गोताखोरी से हुई।

बुमराह के फोटो शेयर होते ही सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर फैन्स ने रिएक्ट करना शुरू कर दिया। किसी ने सुपर तो किसी ने पूछा कि इतना हॉट कैसे हो गया।

कुछ दिनों पहले बुमराह ने अपने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने फ्रांस के महान सेनापति नेपोलियन बोनापार्ट द्वारा कही गई एक शानदार लाइन को लिखा था। उन्होंने लिखा था कि “शरीर के लिए सबसे अच्छा इलाज एक शांत दिमाग है।” इस फोटो में बुमराह एकदम रिलैक्स मूड में लग रहे थे।

इसे भी पढ़ें इस बुजुर्ग महिला की यॉर्कर पर बोल्ड हुए बुमराह, देखें वीडियो

बता दें कि हाल ही में इंग्लैंड में हुए वनडे वर्ल्डकप टीम इंडिया ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ रोमांचक मुक़ाबले में भारत 18 रनों से हार गई और विश्वकप से बाहर हो गई। वर्ल्डकप में बुमराह ने भी शानदार प्रदर्शन किया और 9 पारियों में कुल 18 विकेट लेकर सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में चौथे स्थान पर रहे।