क्या सानिया मिर्जा के घर फिर बजेगी शहनाई, इस मशहूर क्रिकेटर का बेटा बनेगा दूल्हा

असद के साथ अनम मिर्जा - Sakshi Samachar

बॉलीवुड और स्पोर्ट्स सेलिब्रिटीज की शादियों की लिस्ट में लगता है जल्द ही एक और नाम जुड़ने वाला है।

मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद के साथ सानिया मिर्जा

क्रिकेटर से राजनेता बने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान क्रिकेटर से राजनेता बने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद और टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की बहन को लेकर खबरें आ रही हैं। आपको यह बताने की जरूरत नहीं है कि पिछले कुछ समय से सेलिब्रिटीज की शादियों का दौर चल पड़ा है। सालों से डेटिंग व रिलेशन में रह चुके बॉलीवु़ड के कई कपल शादी कर चुके हैं और अब इस लिस्ट में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन का नाम भी जुड़ता दिख रहा है।

असद के साथ अनम मिर्जा

आप जानते ही होंगे कि सानिया मिर्जा ही बहन अनम मिर्जा की शादी 2016 में हैदराबाद के फलकुनमा पैलेस में फिल्म और खेल जगत की कई दिग्गजों की मौजूदगी में अकबर रशीद के साथ हुई थी परंतु उनकी यह शादी अधिक समय तक नहीं चला और उनकी शादी टूट गई।

असद के साथ अनम मिर्जा

एक हिन्दी अखबार के मुताबिक अमन मिर्जा की तलाक की वजह का खुलासा तो नहीं हुआ है, लेकिन अमन मिर्जा अपनी बहन सानिया की भांति स्टाइलिस्ट हैं और वह अपनी एक फैशन आउटलेट भी चलाती हैं।

असद और अनम मिर्जा के साथ सानिया मिर्जा



View this post on Instagram


Family ❤️ @asad_ab18

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

अब ऐसा लग रहा है कि अनम मिर्जा अपनी दूसरी शादी के लिए तैयार हैं। खबरें यह भी हैं कि अनम मिर्जा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद को डेट कर रही हैं। अजहरुद्दीन के बेटे असद अकसर सानिया मिर्जा के परिवार के साथ ज्यादा वक्त बिताते हुए दिखाई देते हैं।

Advertisement
Back to Top