जकार्ता : भारत की स्टार महिला खिलाड़ी सायना नेहवाल इंडोनेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के फाइनल में रियो ओलम्पिक की स्वर्ण पदक विजेता कैरोलिना मारिन का सामना करेगी।

वर्ल्ड नंबर-9 सायना ने शनिवार को यहां अपने विजय क्रम को जारी रखते हुए महिला एकल वर्ग के सेमीफाइनल में चीन की बिंगजियाओ को 18-21, 21-12, 21-18 से मात दी। जबकि मारिन ने भी तीन गेम तक चले कड़े मुकाबले में चेन यूफेई को 17-21, 21-11, 23-21 से पराजित किया।

इसे भी पढ़ें:

साइना नेहवाल इंडोनेशिया मास्टर्स के फाइनल में, रेचानोक इंतानोन को हराया

Indonesia Masters 2019 : चीन की बिंगजियाओ को हराकर फाइनल में पहुंची साइना

लंदन ओलम्पिक की कांस्य पदक विजेता सायना को फाइनल में पहुंचने के लिए 58 मिनट का समय लगा। दूसरी ओर, मारिन ने चीन की अपनी प्रतिद्वंद्वी को मात देने के लिए एक घंटे और छह मिनट का समय लिया।

सायना और मारिन अपने-अपने मुकाबलों में अच्छी शुरुआत नहीं कर पाई और उन्हें पहला गेम गंवाना पड़ा। वे हालांकि, वापसी करने में कामयाब रही और अगले दो गेमों में जीत दर्ज करते हुए फाइनल में प्रवेश किया।

दूसरी ओर पुरुष एकल वर्ग का फाइनल जापान के केंतो मोमोता और डेनमार्क के आंद्रेस एंटोनसेन के बीच खेला जाएगा। मोमोता ने डेनमार्क के विक्टर ऐक्सलेसन को सीधे गेमों में 21-15, 21-4 से करारी शिकस्त दी। जबकि एंटोनसेन ने इंडोनेशिया के जोनाथन क्रिस्टी को 21-18, 21-16 से हराया।फाइनल मुकाबले रविवार को खेले जाएंगे।