प्रशंसकों के समर्थन के लिए शुक्रगुजार हूं : सुनील छेत्री

फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री - Sakshi Samachar

मुंबई : भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री पूरे देश भर से फुटबाल प्रशंसकों की ओर से मिले जोरदार समर्थन पर आभार प्रकट किया है। सोशल मीडिया पर मुंबई में जारी हीरो इंटरकोंटिनेंटल कप में लोगों से स्टेडियम तक आने का आग्रह करते हुए एक वीडियो साझा करने के बाद से ही भारतीय टीम को प्रशंसकों का अपार समर्थन मिल रहा है।

छेत्री ने न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरुवार रात को खेले गए मैच में एक गोल से मिली हार के बाद दिए बयान में कहा, "पिछले सप्ताह देश के लोगों से मिले समर्थन और प्यार के बाद हमारा राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व करने का गौरव और जुनून उच्च स्तर पर है।"

यह भी पढ़ें :

इंटरकोंटिनेंटल कप : भारत ने केन्या पर दर्ज की शानदार जीत, छेत्री ने दागे 2 गोल

FIFA Word Cup 2018 : जानिए अब तक कैसे कैसे थे शुभंकर और क्या था उसका ‘थीम’

छेत्री ने कहा, "इससे हमें देश और अपने प्रशंसकों के लिए फुटबाल पिच पर बेहतरीन प्रदर्शन करने की प्रेरणा मिली है। आशा है कि यह रोमांच और ऊर्जा इस पूरे टूर्नामेंट के दौरान भी बनी रहेगी।"

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में छेत्री की टीम को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि, इस हार के बावजूद भारतीय टीम ने फाइनल में जगह बना ली है, जो रविवार को खेला जाएगा।

छेत्री ने कहा, "मेरा मानना है कि यह लोगों की मानसिकता में बदलाव के एक युग की शुरुआत हो रही है। इसमें लोग पूरी तरह से हर प्रकार के खेल का समर्थन कर रहे हैं।"

न्यूजीलैंड के साथ हुए मैच के दिन भी स्टेडियम खचाखच भरा रहा। लोगों ने भारी बारिश की परवाह नहीं किए बगैर स्टेडियम का रुख किया और भारतीय टीम की हौसलाअफजाई की।

-आईएएनएस

Advertisement
Back to Top