तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी का दावा : हम कोलकाता को हरा सकते हैं   

धवल कुलकर्णी, तेज गेंदबाज - Sakshi Samachar

मुंबई : राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी का मानना है कि उनकी टीम राजस्थान रॉयल्स में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन के अपने अगले मैच में दो बार की पूर्व विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स को हराने के लिए जरूरी आत्मविश्वास है।

राजस्थान और कोलकाता इस समय प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई हैं। यह दोनों टीमें आगे भी इस रेस में रहेंगी या नहीं इस बात का फैसला कई हद तक दोनों के बीच होने वाले अगले मैच पर निर्भर करता है। राजस्थान ने रविवार को मुंबई इंडियंस को मात देकर अपनी प्लेऑफ में जाने की संभावनाओं को जिंदा रखा है।

ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले जाने वाले मैच से पहले आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कुलकर्णी ने कहा, "हमारे लिए अब बाकी के सभी मैच अहम हैं। अगले मैच में हमारे पास कोलकाता को मात देने का अच्छा मौका है। हमने जो लय हासिल की है मैं आश्वस्त हूं कि हम उन्हें हराने में कामयाब हो पाएंगे।"पिछले मैच में मिली जीत के बाद राजस्थान की टीम अंकतालिका में पांचवें स्थान पर आ गई है। यह उनकी लगातार तीसरी जीत थी। इस मैच में जोस बटलर ने शानदार 94 रनों की पारी खेल टीम को जीत दिलाई थी।

कुलकर्णी ने बटलर को ऊपरी क्रम में भेजने के बारे में कहा, "यह टीम के कप्तान, हेड ऑफ क्रिकेट जुबीन बारुचा, मेंटॉर शेन वार्न, बल्लेबाजी कोच अमोल मजूमदार द्वारा लिया गया फैसला था। वह हमारे लिए काफी अच्छा कर रहे हैं और हमें उम्मीद हैं कि वह ऐसा करना जारी रखेंगे।"

Advertisement
Back to Top