जयपुर : IPL में मंगलवार शाम को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को राजस्थान रॉयल्स ने 15 रन से हरा दिया। पंजाब की इस हार के बाद टीम की को-ओनर प्रीति जिंटा काफी निराश और गुस्से में नजर आईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मैच के बाद प्रीति जिंटा की टीम के मेंटॉर वीरेंद्र सहवाग से बहस हुई।

बता दें राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को अपने घर सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 15 रनों से हरा दिया।

पंजाब ने राजस्थान को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 158 रनों पर ही रोक दिया था, लेकिन उसके बल्लेबाज इस आसान से लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाए और 20 ओवरों में सात विकेट खोकर सिर्फ 147 रन ही बना सके।

ये भी पढ़ें--

राजस्थान रॉयल्स ने ऐसे पंजाब को हराया..देखें तस्वीरें

IPL-11 : दिल्ली को हराकर प्लेऑफ में जगह पक्की करने उतरेगा सनराइजर्स हैदराबाद

पंजाब के लिए लोकश राहुल ने सबसे ज्यादा 95 रनों की पारी खेली। यह उनका आईपीएल में सर्वोच्च स्कोर भी है। उन्होंने अपनी पारी में 70 गेंदों का सामना किया और 11 चौकों के अलावा दो छक्के लगाए। इस जीत के साथ ही राजस्थान ने प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदों के जिंदा रखा है।

राहुल के अलावा सिर्फ मार्कस स्टोइनिस ही दहाई के आंकड़े में पहुंच सके जिन्होंने 11 रन बनाए।

इससे पहले राजस्थान के बल्लेबाज भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। राजस्थान के लिए जोस बटलर ने सबसे ज्यादा 82 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 58 गेंदों का सामना किया और नौ चौकों के साथ एक छक्का लगाया।

उनके अलावा संजू सैमसन ही कुछ बेहतर कर सके। उन्होंने 22 रनों की पारी खेली।

पंजाब के लिए एंड्रयू टाई ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए। मुजीब उर रहमान को दो और मार्कस स्टोइनिस को एक सफलता मिली।