मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 6 विकेट से हराया 

रोहित शर्मा (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

इंदौर : आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेल गए मैच में 6 विकेट से जीत हासिल करके अंतिम चार टीमों में जगह बनाने का मौका बरकरार रखा है।

इसके पहले रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और पंजाब को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 174 रन बनाए। मुंबई को जीत के लिए 175 रन बनाने का लक्ष्य मिला था जिसे इस टीम ने 19 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया और 6 विकेट से ये मैच जीत लिया।

मु्ंबई की टीम ने इस जीत के साथ फिलहाल प्लेऑफ के लिए अपनी उम्मीदें कायम रखी है। पंजाब को हराने के बाद मुंबई के कुल 6 अंक हो गए हैं और वो पांचवें नंबर पर पहुंच गया है। हालांकि पंजाब इस मैच को हारने के बाद भी 10 अंक के साथ चौथे नंबर पर कायम है।

मैच में सूर्यकुमार यादव ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 42 गेंदों पर 57 रन बनाए। उन्हें स्टॉयनिस ने लोकेश राहुल के हाथों कैच करवा दिया। ईशान किशन अच्छी लय में दिख रहे थे लेकिन मुजीब ने उन्हें 25 रन पर क्लीन बोल्ड कर दिया। हार्दिक पांड्या ने 13 गेंदों पर 23 रन बनाए पर अहम वक्त पर अपना विकेट खो दिया।

अंत में कप्तान रोहित शर्मा ने नाबाद 24 रन और कृणाल पांड्या ने नाबाद 31 रन की पारी के दम पर अपनी टीम को जीत दिला दी।

टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी के लिए उतरी किंग्स इलेवान पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 174 रन बनाए।

Advertisement
Back to Top