मोहाली: किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल प्ले आफ की अपनी उम्मीदें जीवंत रखने के लिए अंतिम दो मैच जीतने होंगे और तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने कहा कि दबाव का होना अच्छा है क्योंकि दबाव में टीम सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करती है।

प्ले आफ की उम्मीदें जीवंत रखने के लिए टीम को कल कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जीत की दरकार थी और टीम ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 14 रन से जीत दर्ज की।

इसे भी पढ़ें:

IPL : गेंदबाजों ने पंजाब को दिलाई जरूरी जीत

आईपीएल: हैदराबाद ने मुंबई को सात विकेट से हराया

पंजाब को हराकर शीर्ष दो में जगह बनाने उतरेगी केकेआर

मोहित ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘मुझे लगता है कि दबाव का होना महत्वपूर्ण है। अगर दबाव नहीं है तो इसका मतलब है कि कहीं समस्या है. जब आप खेल रहे हो तो दबाव महत्वपूर्ण है क्योंकि यह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करा सकता है।'' अंक तालिका में 12 मैचों में 12 अंक के साथ पांचवें स्थान पर चल रही पंजाब की टीम को अपने अगले दोनों मैचों में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी।

पंजाब की टीम मुंबई में कल मुंबई इंडियन्स से भिडने के बाद रविवार को अपने अंतिम मैच में पुणे में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट से भिडेगी।

मोहित ने कहा, ‘‘टी20 ऐसा खेल है जहां बडे नाम मायने नहीं रखते। टीम उतनी ही अच्छी जितना अच्छा वह मैच के दिन प्रदर्शन करती है जो मायने रखता है। मैच के दिन जो टीम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करती है वह जीत दर्ज करती है।''