थापड़ बिल्डर्स की आवासीय परियोजना ‘दि अर्थाह’ लांच

थापड़ बिल्डर्स - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : रियल-एस्टेट डेवलपर थापड़ बिल्डर्स ने गाजियाबाद के वैशाली में अपनी पहली आवासीय परियोजना 'दि अर्थाह' की घोषणा की है। शहर की सबसे ऊंची इमारत होने के साथ ही यह राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र की शीर्ष 10 ऊंची इमारतों में से एक होगी।

कंपनी ने एक बयान में बुधवार को कहा कि 'दि अर्थाह' गाजियाबाद में पहली 26 मंजिला इमारत होगी। अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता के निर्माण और डिजाइन के साथ इस कॉम्प्लेक्स में ग्रुप हाउसिंग के 132 यूनिट्स हैं।

इसमें से 84, 3बीएचके अपार्टमेंट्स हैं। वहीं 48 यूनिट्स सर्विस्ड स्टूडियो होंगे। 1 बीएचके और 2 बीएचके अपार्टमेंट्स सिर्फ दीर्घावधि की लीज पर ही उपलब्ध होंगे। थापड़ बिल्डर्स ने इन अपार्टमेंट्स को लीज पर देने के लिए देश के सबसे बड़े रेंटल मार्केटप्लेस से संपर्क किया है।

यह भी पढ़ें : सिग्नेचर ग्लोबल गाजियाबाद में मॉल बनाने पर करेगी 100 करोड़ रुपये निवेश

कंपनी ने बताया कि यह परियोजना रेरा के तहत पंजीकृत है। कॉम्प्लेक्स में सेमी-फर्निश्ड अपार्टमेंट्स की कीमत 1.4 करोड़ रुपये रखी गई है। खरीदारों को समय पर 2018 के अंत तक पजेशन दे दिए जाएंगे। इसमें मीडियम और लॉन्ग टर्म लीज के साथ-साथ खरीदने के लिए भी यूनिट्स उपलब्ध हैं।

थापड़ बिल्डर्स प्रा. लि. के प्रबंध निदेशक और निदेशक गौतम थापड़ ने कहा, "वैशाली का पहला किफायती लग्जरी प्रोजेक्ट होने की वजह से हमने विविध पृष्ठभूमि के संभावित खरीदारों में रुचि देखी है। ऐसे युवा जो आधुनिक लग्जरी के साथ रहने के लिए जगह चाहते हैं, लेकिन वह भी किफायती दाम पर।

'दि अर्थाह' कॉम्प्लेक्स का निर्माण जल्द ही पूरा हो जाएगा। हमारा फोकस भारतभर में टॉप-ग्रेड आवासीय, व्यवसायिक और उच्च-स्तरीय रियल रस्टेट डेवलपमेंट करना है।"

Advertisement
Back to Top