नेल्लूर: आगामी आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में राजनीतिक उथल-पुथल शुरू हो गई है। इस क्रम में TDP के प्रमुख नेता YSR कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं। TDP के प्रमुख नेता BCL नंदकुमार डेविड के साथ अन्य कई लोग पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक नल्लप रेड्डी प्रसन्ना कुमार के नेतृत्व में YSR कांग्रेस पार्टी में शामिल हुये हैं।

नल्लप रेड्डी ने कहा कि आंध्र प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं YSR कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष YS जगन मोहन रेड्डी आंध्र प्रदेश के विकास के मद्देनजर विशेष राज्य के दर्जे को लेकर संघर्ष जारी रखा है। इसके अलावा उन्होंने प्रजा संकल्प यात्रा के अंतर्गत राज्य के विभिन्न क्षेत्रों लोगों से रू-ब-रू होते हुये समस्याओं की जानकारी ली है और उन्हें समाधान का भरोसा दिया है। उनके इस कार्य से प्रोत्साहित हो कर उन्होंने YSR कांग्रेस पार्टी में शामिल होने निर्णय लिया।

इसे भी पढ़ें:

पूर्व विधायक तेतली रामा रेड्डी YSR कांग्रेस पार्टी में हुए शामिल

नल्लप रेड्डी ने कहा कि YSR कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष YS जगन मोहन रेड्डी पर विशाखापट्नम में जानलेवा हमला हुआ। इस मामले की जांच का जिम्मा NIA को सौंपा गया। उन्होंने सवाल किया कि NIA की जांच पर चंद्रबाबू को क्यों परेशानी हो रही है? उन्होंने कहा कि एग्री गोल्ड मामले में आरोपी वेंकट रमणा के TDP में होने की वजह से धांधलियों का भंडाफोड़ हुआ है। चंद्रबाबू के लिए वेंकट रमणा बेनामी के रूप में हैं।