श्रीकाकुलम : आंध्र प्रदेश में विपक्षी के दल के नेता और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी की प्रजा संकल्प यात्रा का आज अंतिम दिन है। इच्चापुरम में वाईएस जगन के स्वागत और समापन के लिए व्यापक तैयारी की गई है।

वाईएस जगन की 341वें दिन की प्रजा संकल्प यात्रा उत्साह और उमंग के साथ शुरू है। वाईएस जगन की पदयात्रा बुधवार को श्रीकाकुलम जिले के इच्चापुरम निर्वाचन क्षेत्र के पेद्दा कोज्जिरिया गांव के पास से आरंभ हुई।

यह भी पढ़ें:

YS जगन की शून्य से लेकर 3600 KM प्रजा संकल्प यात्रा घटनाक्रम का संक्षिप्त परिचय

सुनहरे अक्षरों में लिखी जानी वाली YS जगन की लंबी प्रजा संकल्प यात्रा का संक्षिप्त विश्लेषण

एक महिला को भरोसा देते हुए वाईएस जगन
एक महिला को भरोसा देते हुए वाईएस जगन

इस अवसर पर पार्टी के नेता, कार्यकर्ता और स्थानीय लोगों ने वाईएस जगन का भव्य स्वागत किया। महिलाओं ने वाईएस जगन के माथे पर तिलक लगाया और आरती के साथ भव्य स्वागत किया। इस संदर्भ में वाईएस जगन लोगों की समस्याओं और सुझावों को सुनते हुए आगे बढ़ रहे है। प्रजा संकल्प यात्रा में स्थानीय लोग भी बड़ी संख्या में भाग ले रहे हैं। साथ ही प्रशंसक वाईएस जगन जिंदाबाद और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगा रहे है। वाईएस जगन की प्रजा संकल्प यात्रा आज लोद्दकुट्टी से होते हुए इच्चापुरम तक जाएगी।

प्रजा संकल्प यात्रा के समापन को यादगार बनाने के लिए निर्मित प्रजा प्रस्थानम विजयस्तूप का अनावरण करेंगे। इसके बाद इच्चापुपम के पुराने बस स्टैंड के पास आयोजित आमसभा को वाईएस जगन को संबोधित करेंगे। इसके बाद प्रजा संकल्प यात्रा का समापन हो जाएगा। इस संदर्भ में पार्टी के नेता, कार्यकर्ता और प्रशंसक बड़ी संख्या में इच्चापुरम पहुंच चुके है। प्रजा संकल्प यात्रा के समापन के बाद वाईएस जगन तिरुपति के लिए रवाना होगे।